Breaking News

परबत्ता में भी कोरोना की तेज हलचल,15 नये मामले आये सामने




लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के परबत्ता प्रखंड क्षेत्र से कोरोना संक्रमण के 15 नए मामले सामने आने से अबतक परबत्ता में कुल मरीजों की संख्या 27 हो गई है. नये मामलों मे 5 महिलाएं एवं शेष पुरुष संक्रमित बताये जाते हैं. रिपोर्ट के अनुसार महद्दीपुर के 7 संक्रमित बताये जाते हैं. जबकि सियादतपुर अगुवानी पंचायत के डुमरिया बुजुर्ग गांव के 8 व्यक्ति के कोरोना पॉजेटिव होने की जानकारी मिली है. जिनमें से कुछ कोरेनटाइन की प्रक्रिया पूर्ण कर चुके थे. परबत्ता स्वास्थ्य केंद्र के प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी पटवर्द्धन झा ने बताया है कि नियमित जांच के दौरान 18 लोगों की सैंपल एक साथ जांच के लिए भेजा गया था. जिनमें से अबतक 15 लोगों में संक्रमण की पुष्टि हुई है और सभी को जिला स्थित कोविड उपचार केंद्र भेजा गया है.



मौके पर डॉ पटवर्द्धन झा ने बताया कि परबत्ता के पूर्व के कोरोना संक्रमित 8 व्यक्ति स्वस्थ्य होकर लौेट चुके हैं. साथ ही उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि कोरोना को लेकर घबराएं नहीं बल्कि इससे बचाव के नियमों का पालन करें. इस क्रम में लोगों से दूरी बनाकर रखें और मास्क का नियमित प्रयोग करें . साथ ही निश्चित अंतराल पर हाथ धोते रहें. 

साथ ही उन्होंने बताया कि स्वास्थ्य विभाग के कर्मी तत्पर हैं और होम कोरेनटाइन से भेजे गये सभी प्रवासियों के परिजनों का भी जरूरत महसूस होने पर सैंपल लिया जा रहा है. इस क्रम में बुधवार को दरियापुर भेलवा पंचायत से 65 लोगों का सैंपल जांच के लिये भेजा जा रहा है.

Check Also

एक झपकी लगी और उजड़ गई दुनिया, किसी घर का बुझा चिराग तो किसी का उजड़ा सुहाग

एक झपकी लगी और उजड़ गई दुनिया, किसी घर का बुझा चिराग तो किसी का उजड़ा सुहाग

error: Content is protected !!