Breaking News

सड़क के किनारे मिली युवक की लाश, क्षेत्र में फैली सनसनी



लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के परबत्ता थाना क्षेत्र के श्रीरामपुर ठुठ्ठी-खीराडीह मुख्य सड़क के किनारे रविवार को एक युवक की लाश मिलने की खबर से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. मृतक तेमथा करारी पंचायत के सिराजपुर गांव निवासी बिहार पुलिस में कार्यरत राजीव चौधरी का पुत्र संजीत कुमार उर्फ छोटू छप्पन बताया जाता है. मामले की खबर मिलते ही वहां ग्रामीणों की भीड़ जुट गई. मिली जानकारी के अनुसार लाश से करीब पचास मीटर की दूरी पर स्थित आम के बगीचा से एक काले रंग की पल्सर बाईक तथा हेलमेट भी पुलिस ने बरामद किया है. मामले को लेकर क्षेत्र में विभिन्न तरह की चर्चाएं हैं और अनुमान लगाया जा रहा है कि किसी अन्य जगह पर छोटू के सीने में गोली मारने के बाद लाश को घसीटते हुए सड़क किनारे तक लाया गया है.

उधर थानाध्यक्ष दीपक कुमार एवं सहायक थानाध्यक्ष जेपी यादव मौके पर पहुंचकर बगीचा एवं आसपास के क्षेत्रों मे घटना से जुड़े अहम साक्ष्यों की तलाश मे जुटे गये. परबत्ता पुलिस के अनुसार मृतक पर स्थानीय थाना में मारपीट एवं रंगदारी मांगने का दो मामले दर्ज है.




ग्रामीणों की मानें तो संजीत कुमार उर्फ छोटू का पूरा परिवार बेगूसराय में रहता है. दो भाईयों में छोटू छोटा था और वो बराबर अपने गांव दोस्तों से मिलने आया करता था. बताया जाता है कि दशहरा के बाद से छोटू को अपने गांव सिराजपुर में कम बार ही देखा गया था. बहरहाल पुलिस मामले के विभिन्न बिन्दुओं पर पड़ताल कर रही है.


Check Also

दो पक्षों के बीच मारपीट, बीच-बचाव कर रही पुलिस पर भी हमला, आधा दर्जन चोटिल

दो पक्षों के बीच मारपीट, बीच-बचाव कर रही पुलिस पर भी हमला, आधा दर्जन चोटिल

error: Content is protected !!