Breaking News

बिहार जब भरता है हुंकार तो देश में जाता परिवर्तन का संदेशा : कन्हैया



लाइव खगड़िया : जन-गण-मन यात्रा के क्रम में बुधवार को जेएनयू छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष डॉ कन्हैया कुमार खगड़िया पहुंचे. जहां विभिन्न जन संगठन के नेताओं ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया गया.

वहीं संसारपुर के खेल मैदान में एक सभा को संबोधित करते हुए कन्हैया कुमार ने केन्द्र सरकार पर जमकर निशाना साधा. मौके पर उन्होंने कहा कि संविधान की यह ताकत है कि उनके जैसा एक साधारण सा व्यक्ति देश के गृहमंत्री को ललकार सकता है. साथ ही उन्होंने कहा कि आमलोगों के अधिकार को छीनने की साजिश की जा रही है. वहीं उन्होंने सीएए, एनआरसी व एनपीआर का विरोध करते हुए कहा कि जब बिहारी कुछ ठान लेते हैं तो उसे मंजिल तक पहुंचा देते हैं और जब बिहार हुंकार भरता है तो देश में परिवर्तन का संदेशा लेकर जाता है. साथ ही उन्होंने लोगों से इस आंदोलन को समर्थन देने का आह्वान किया.




सभा को भाकपा के राज्य सचिव सत्यनारायण सिंह, सीपीआई के जिला मंत्री प्रभाकर प्रसाद सिंह, स्वराज इंडिया के प्रदेश सचिव विजय सिंह, कांग्रेस के जिलाध्यक्ष भानु प्रताप उर्फ गुड्डू पासवान, माकपा के जिला सचिव संजय कुमार सिंह, भाकपा माले संयोजक किरण देव यादव, रालोसपा नेता अमित कुमार मंटू व ई. धर्मेंद्र कुमार, स्वराज पार्टी के विप्लव रंथीर सहित कई अन्य नेताओं ने भी संबोधित किया.


Check Also

महाविद्यालयों से विद्यालयों में इंटर छात्रों के स्थानांतरण की कवायद पर आक्रोश

महाविद्यालयों से विद्यालयों में इंटर छात्रों के स्थानांतरण की कवायद पर आक्रोश

error: Content is protected !!