Breaking News

जिसके साथ रामविलास व चिराग का नाम जुड़ा वह ही असली एलजेपी

लाइव खगड़िया (मनीष कुमार) : लोजपा (आर) के जिला कार्यालय में पार्टी को चुनाव चिन्ह के रूप में हेलीकॉप्टर मिलने पर कार्यकर्ताओं ने खुशी का इजहार किया. जिसको लोजपा (आर) के जिला अध्यक्ष शिवराज यादव के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने एक-दूसरे को लड्डू खिलाकर जश्न मनाया. 

इस अवसर पर पार्टी के जिला अध्यक्ष शिवराज यादव ने कहा कि लोजपा (आर) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान खुद में एक सिंबल हैं और जिस सिंबल के साथ रामविलास पासवान एवं चिराग पासवान का नाम जुड़ा होगा, वही असली लोक जनशक्ति पार्टी का चुनाव चिन्ह होगा. वहीं कहा गया कि लोजपा (आर) के साथ स्वर्गीय राम विलास पासवान का नाम जुड़ा है और यह ही कार्यकर्ताओं के हौसले बुलंद करने के लिए काफी है. मौके पर है पार्टी कार्यकर्ताओं ने चिराग पासवान के हाथ को मजबूत करने क् संकल्प लेते हुए कहा कि बिहार की जनता चिराग पासवान के साथ तब भी खड़ा था और अभी खड़ा है. साथ ही चिराग पासवान को बिहार का विकास के पुरुष बताया गया.

मौके पर लोजपा (आर) के नेता रतन पासवान, जिला प्रवक्ता मनीष कुमार उर्फ नाटा सिंह, सरुण पासवान, रामप्रीत गुप्ता, चन्दन सिंह, कामदेव पासवान, राजा पासवान, पंकज कुमार, सुरज ठाकुर आदि उपस्थित थे.


Check Also

महाविद्यालयों से विद्यालयों में इंटर छात्रों के स्थानांतरण की कवायद पर आक्रोश

महाविद्यालयों से विद्यालयों में इंटर छात्रों के स्थानांतरण की कवायद पर आक्रोश

error: Content is protected !!