Breaking News

विकास कार्य व आपदा-विपदा में लोगों के साथ को मिल रहा जनसमर्थन : पूनम




लाइव खगड़िया : एनडीए समर्थित जदयू उम्मीदवार पूनम देवी यादव के द्वारा गुरूवार को खगड़िया विधान सभा क्षेत्र के गौड़ाशक्ति एवं मेहसौढ़ी पंचायत के विभिन्न वार्डो में सघन जनसंपर्क अभियान चलाया गया. इस दौरान उन्होंने लोगों से विकास के नाम पर खुद के पक्ष में मतदान करने का अनुरोध किया. वहीं विधायक पूनम देवी यादव ने बताया कि जनसंपर्क के दौरान उन्हें हर वर्ग व हर समुदाय के मतदाताओं का भरपुर समर्थन मिल रहा है. साथ ही उन्होंने कहा कि उनके द्वारा क्षेत्र में किया गया सर्वांगीण विकास एवं आपदा-विपदा की घड़ी में सेवा व सहायता के लिए तत्पर रहने का ही यह परिणाम है कि आज उनके प्रति लोगों का प्यार झलक रहा है. 

मौके पर जदयू प्रत्याशी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी तथा बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में सूबे के में सड़क, पुल-पुलिया, हर घर नल का जल योजना व हर घर बिजली योजना, प्रधानमंत्री आवास योजना, प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना, गरीब परिवारों को मुफ्त गैस कनेक्शन योजना, हर घर शौचालय व छात्र-छात्राऐं के लिए साईकिल-पोशाक योजना जैसे कई अन्य योजनाओं का लाभ लाभुकों को मिला है. साथ ही शिक्षा-चिकित्सा की दुरूस्त व्यवस्था, पंचायत चुनाव में महिलाओं को पचास प्रतिशत आरक्षण, युवाओं को रोजगार आदि सरकार की उपलब्धियां रही है. वहीं उन्होंने कहा कि विकास के कार्य व आपदा-विपदा में लोगों के साथ खड़े रहने की मजदूरी उन्हें निश्चित रूप से मिलेगा.

जनसंपर्क अभियान के दौरान गौड़ाशक्ति पंचायत के सरपंच श्याम सुन्दर कुमार महतो, अशोक यादव, वकील ठाकुर, ई. क्याम उद्दीन, आरएसएस व भाजपा मंडल अध्यक्ष ध्रुव झा, अमित कुमार प्रिंस, मानसी प्रखंड उप प्रमुख हीरालाल यादव, मोहम्मद इसराइल, शास्त्री सहित एनडीए गठबंधन के कई अन्य नेता मौजूद थे.

Check Also

महाविद्यालयों से विद्यालयों में इंटर छात्रों के स्थानांतरण की कवायद पर आक्रोश

महाविद्यालयों से विद्यालयों में इंटर छात्रों के स्थानांतरण की कवायद पर आक्रोश

error: Content is protected !!