Breaking News

जदयू के साधना देवी सहित कई अन्य प्रत्याशियों ने दाखिल किया नामांकन पर्चा




लाइव खगड़िया (मनीष कुमार) : बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर जिले के अलौली, खगड़िया, बेलदौर व परबत्ता विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र में बुधवार को कुल 9 प्रत्याशियों ने अपना-अपना नामांकन पर्चा दाखिल किया. इस क्रम में मंगलवार को अलौली व खगड़िया विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र से 3 -3, परबत्ता विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र से 1 एवं बेलदौर से 2 प्रत्याशियों ने नामांकन का पर्चा दाखिल किया है. 

बुधवार को अलौली विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र से बहुजन मुक्ति पार्टी के प्रत्याशी के तौर पर मोनी कुमार, जदयू प्रत्याशी के रूप में साधना देवी एवं  बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी के रूप में जगनंदन सदा ने नामांकन पर्चा दाखिल किया. जबकि खगड़िया विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर रघुवीर मिस्त्री व अमिताभ कुमार एवं बहुजन मुक्ति पार्टी के प्रत्याशी के रूप में पिंकू कुमारी के द्वारा नामांकन पर्चा दाखिल किया गया है. 

उधर बुधवार को परबत्ता विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र से लोग जन पार्टी प्रत्याशी के तौर पर सिकंदर शर्मा ने नामांकन पर्चा दाखिल किया है. जबकि बेलदौर विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र से लोग जन पार्टी प्रत्याशी के तौर पर अफरोज आलम एवं निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में शिव नारायण सिंह ने नामांकन का पर्चा दाखिल किया है.

Check Also

महाविद्यालयों से विद्यालयों में इंटर छात्रों के स्थानांतरण की कवायद पर आक्रोश

महाविद्यालयों से विद्यालयों में इंटर छात्रों के स्थानांतरण की कवायद पर आक्रोश

error: Content is protected !!