सावन के हर सोमवार को अगुवानी घाट पर बंद रहेगा नाव का परिचालन – Live Khagaria
Breaking News

सावन के हर सोमवार को अगुवानी घाट पर बंद रहेगा नाव का परिचालन




लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के परबत्ता प्रखंड के अगुवानी घाट पर सावन के पहले दिन यानी पहली सोमवारी को गंगा नदी में नाव का परिचालन नही होगा. वहीं गोगरी के अनुमंडल पदाधिकारी सुभाष चंद्र मंडल, एसडीपीओ पी के झा, अंचलाधिकारी चंद्रशेखर सिंह, थानाध्यक्ष दीपक कुमार ने रविवार को गंगा घाट का जायजा लिया. मौके पर पदाधिकारियों ने बताया कि कोरोना संक्रमण को लेकर जिला पदाधिकारी के आदेशानुसार इस बार कांवर यात्रा पर पूर्ण पाबंदी लगाई गई है. 

वहीं बताया गया कि गंगा घाट पर भीड़ जमा ना हो इसके लिए व्यापक इंतजाम किए गए हैं. इस क्रम में सावन की पहली सोमवारा कोभीड़ की आशंका के मद्देनजर अगुवानी घाट से सुल्तानगंज के  बीच चलने वाली नाव फेरी सेवा को बंद रखने का निर्णय लिया गया है और संबंधित आदेश के अनुपालन को लेकर घाट पर पुलिस जवानों की प्रतिनियुक्ति कर दी गई है. साथ ही बताया गया कि यह आदेश श्रावण मास को प्रत्येक सोमवारी को लागू रहेगा. जबकि मंगलवार से रविवार तक घाट पर नाव का परिचालन सामान्य रूप से होगा.

मौके पर थानाध्यक्ष ने बताया कि आदेश का उल्लंघन करने वालों पर दंडात्मक कार्यवाही की जाएगी. सीओ चंद्रशेखर सिंह ने उप धारा पर बने स्टील ब्रिज के ऊपर पानी का बढते दबाव के मद्देनजर पुल निर्माण कंपनी के कर्मियों को जल स्तर पर नजर रखने की हिदायत दी. साथ ही  जरूरत पड़ने सुरक्षा के मद्देनजर लोगों का पुल पर हो रहे आवाजाही पर प्रतिबंध लगाने को कहा.

Check Also

विधायक पूनम देवी यादव ने सौंपा अनुग्रह अनुदान राशि का चेक

लाइव खगड़िया : जिले के सदर प्रखंड के माड़र के मस्जिद टोला के दो पीड़ित …

error: Content is protected !!