Breaking News

पलभर में होली की खुशियां बदली गम में, CRPF जवान की सड़क हादसे में मौत



लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के गोगरी प्रखंड के वासुदेवपुर निवासी सीआरपीएफ जवान की सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत हो गई है. मिली जानकारी के अनुसार मृतक जवान नवीन कुमार उर्फ़ राहुल कुमार रविवार की सुबह अपने घर से किसी जरूरी काम को लकर बाइक से भागलपुर के लिए निकला था. इसी दौरान नवगछिया पेट्रोल पम्प के समीप एक तेज रफ़्तार की कंटेनर वाहन ने उनकी बाइक को अपनी चपेट में ले लिया. जिससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई. हादसे में उनका चचेरा भाई मनीष कुमार भी घायल हो गया.




घटना के बाद नवगछिया पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद जवान के शव को उनके परिजनों को सौप दिया. रविवार की शाम उनका शव गांव पहुंचते ही कोहराम मच गया और जवान के अंतिम दर्शन के लिए आसपास के लोगों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी.  स्थानीय लोगों ने बताया कि मृतक जवान नवीन कुमार उर्फ़ राहुल होली की छुट्टी में घर आया था. लेकिन इश्वर को कुछ और ही मंजूर था और पल भर में उनके परिवार की होली की खुशियां गम में बदल गई.

मृतक के पिता पुलिस यादव गांव में ही खेतीबाड़ी करते है. नवीन वर्ष 2017 में सीआरपीएफ में भर्ती हुए थे. उनकी ड्यूटी झारखण्ड के लातेहार में थी और वो इसी सप्ताह होली के त्योहार में छुट्टी लेकर घर आए थे. वे अपने पीछे बूढ़े माता-पिता, पत्नी व तीन छोटे-छोटे बच्चों को छोड़ गए हैं. कहा जाता है कि एक बेहद ही गरीब परिवार से नाता रखने वाले युवक की नौकरी लगने से उनके माता-पिता के लिए बुढ़ापे में सुख की एक किरण निकली थी. लेकिन नौकरी के दो वर्ष बाद ही इस परिवार दुःख का पहाड़ टूट पड़ा. बताया जाता है कि परिवार का भरण पोषण नवीन ही करता था.




उधर घटना की खबर मिलते ही वासुदेवपुर पंचायत के मुखिया कंचन देवी, सरपंच प्रभाकर सुधांशु उर्फ़ गुलाबी यादव, मुखिया प्रतिनीधि अमर यादव, समिति प्रतिनिधि दीनबंधु यादव मृतक के घर पहुंचकर उनके परिजनों को सान्तवना दिया और उन्हें हरसंभव मदद का भरोसा दिलाया.



Check Also

एक झपकी लगी और उजड़ गई दुनिया, किसी घर का बुझा चिराग तो किसी का उजड़ा सुहाग

एक झपकी लगी और उजड़ गई दुनिया, किसी घर का बुझा चिराग तो किसी का उजड़ा सुहाग

error: Content is protected !!