Breaking News

वैश्य चेतना समिति का महासम्मेलन संपन्न, संजीव पोद्दार बने प्रमंडलीय आयुक्त



लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के परबत्ता प्रखंड के बैसा गांव स्थित उच्च विद्यालय में शनिवार को वैश्य चेतना समिति का महासम्मेलन सह मिलन समारोह का आयोजन किया गया. जिसमें वैश्य समाज के लोगों ने बड़ी संख्या में भाग लिया. इस अवसर पर झंडोत्तोलन बैसा पंचायत की मुखिया शोभा देवी ने किया. जबकि मंच की अध्यक्षता सेवानिवृत्त शिक्षक झाली लाल शाह के द्वारा किया गया.




मौके पर चंदन कश्यप ने अपने संबोधन में वैश्य एकता की मजबूती पर बल दिया. वहीं वक्ताओ ने कहा कि वैश्य समाज की आबादी देश की जनसंख्या का 25 प्रतिशत है. लेकिन यह समाज सामाजिक, राजनैतिक कारणों से पिछले पायदान पर है. साथ ही कहा गया कि वैश्य समाज 56 उपजातियों में बंटकर कमजोर हो गए हैं. ऐसे में इस समाज को एक जुट होकर राजनैतिक भागीदारी एवं सत्ता में हिस्सेदारी के लिए आगे आना होगा. वहीं सर्वसम्मति से संजीव पोद्धार को मुंगेर का प्रमंडलीय अध्यक्ष चुना गया.

मौके पर वैश्य चेतना समिति के प्रदेश अध्यक्ष इंजीनियर सुंदर साहू, प्रदेश सचिव रविकांत, कोषाध्यक्ष नंदकिशोर पोद्धार, संरक्षक सदस्य वाणिज्य कर विभाग के सेवानिवृत्त अपर आयुक्त दिगंबर तिवारी, सतीश चौरसिया , मनोज जयसवाल , प्रोफेसर निर्मला जयसवाल, पूर्व मुखिया अजय कुमार रंजन, पंचायत समिति सदस्य प्रतिनिधि राजू राजहंस, मुखिया संघ के जिलाध्यक्ष मक्खन साह, सेवानिवृत्त शिक्षक महेंद्र प्रसाद साह, सुबोध पोदार, मनोज शास्त्री, कानू विकास संघ के सिकंदर साह आदि मौजूद थे.

Check Also

एक झपकी लगी और उजड़ गई दुनिया, किसी घर का बुझा चिराग तो किसी का उजड़ा सुहाग

एक झपकी लगी और उजड़ गई दुनिया, किसी घर का बुझा चिराग तो किसी का उजड़ा सुहाग

error: Content is protected !!