Breaking News

भूमिहीन दलित परिवार के लोगों का धरना तीसरे दिन समाप्त

लाइव खगड़िया : जिले के सदर प्रखंड के सबलपुर गांव के भूमिहीन दलित परिवार के लोगों का विभिन्न मांगों को लेकर समाहरणालय के समीप तीन दिनों से जारी धरना-प्रदर्शन बुधवार को समाप्त हो गया. वहीं लोजपा (रा) के जिलाध्यक्ष शिवराज यादव ने बताया कि मोरकाही थाना में दबंगों के विरूद्ध मामला दर्ज होने के बाद जिलाधिकारी को विभिन्न मांंगो को लेकर ज्ञापन सौंप धरना कार्यक्रम को समाप्त किया गया है. साथ ही उन्होंने कहा कि जब भी गरीब, दलित व शोषित समाज पर अत्याचार होगा पार्टी उसके साथ सदैव खड़ा रहेगी.

उल्लेखनीय है कि 26 जून को भूमिहीन परिवारों ने दबंगों द्वारा घर तोड़ देने और मारपीट की घटना को अंजाम देने का आरोप लगाते हुए समाहरणालय के समीप विभिन्न मांगों को लेकर धरना प्रदर्शन शुरू किया था. धरनार्थियों की मांगों का लोजपा (रामविलास) के जिला अध्यक्ष शिवराज यादव के नेतृत्व में पार्टी ने भी समर्थन दिया था.

मौके पर लोजपा (रा) के जिलाध्यक्ष शिवराज यादव, प्रधान महासचिव शम्मी पासवान, जिला प्रवक्ता मनीष कुमार उर्फ नाटा सिंह, सदर प्रखंड अध्यक्ष रोशन पासवान, जिला महासचिव सरुण पासवान, लेबर सेल के जिलाध्यक्ष संजीव कुमार सहित पार्टी के कई अन्य नेता मौजूद थे.

Check Also

बाल दिवस : गणितीय विधि से बनाया गया चाचा नेहरू की आकृति रहा आकर्षण का केंद्र

बाल दिवस : गणितीय विधि से बनाया गया चाचा नेहरू की आकृति रहा आकर्षण का केंद्र

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: