Breaking News

श्रमजीवी पत्रकार यूनियन की बैठक, सदस्यता अभियान पर दिया गया बल

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : श्रमजीवी पत्रकार यूनियन की बैठक रविवार को चौथम प्रखंड कार्यालय स्थित आईटी भवन केंटीन परिसर में आयोजित की गई. जिसकी अध्यक्षता यूनियन के अध्यक्ष राजकिशोर सिंह ने की. बैठक में उपस्थित सदस्यों ने पत्रकारों पर हो रहे हमले एवं फर्जी मुकदमों पर चिंता व्यक्त किया. इस अवसर पर यूनियन के वरीय सदस्य प्रभाकर सिन्हा, शम्भू शरण सिंह, प्रभाशंकर सिंह, प्रो. अरविंद सिंह, राकेश कुमार पंकज, सिकन्दर आज़ाद वक्त आदि ने अपने-अपने विचारों को रखते हुए संगठन की मजबूती पर बल दिया. वहीं वक्ताओं ने कहा कि आपसी एकता के दम पर किसी भी कठिन परिस्थितियों का सामना किया जा सकता है.

मौके पर यूनियन के महासचिव शशि भूषण ने यूनियन की गतिविधियों की चर्चा करते हुए भावी योजनाओं को रेखांकित किया. वहीं यूनियन के कोषाध्यक्ष अनुज कुमार सिंह ने सदस्यों को आश्वस्त किया कि यूनियन के द्वारा शीघ्र ही सदस्यों को पहचान पत्र निर्गत किया जाएगा. साथ ही उन्होंने सदस्यता बढ़ाने पर भी जोर दिया. बैठक के दौरान पत्रकार धर्मवीर पर हुए मुकदमे की वापसी के लिए पुलिस अधीक्षक से मिलने का भी निर्णय लिया गया. साथ ही यूनियन की अगली बैठक गोगरी में आयोजित करने का फैसला सर्वसम्मति से लिया गया.

बैठक में यूनियन के एजाज अहमद, मनिचन्द परवाना, मोख्तार अब्बासी, राजेश कुमार बिहारी, प्रवीण कुमार, रविशंकर, सुमन कुमार, सरफराज आलम, राजकमल कुमार, पलटू झा, रणवीर कुमार, अखिलेश कुमार, अनीश कुमार, रवि चौहान, सिकन्दर आज़ाद, स्वतंत्र कुमार सिंह, सतीश कुमार, कमल भारती, वीरेंद्र कुमार विवेक, मुरारी कुमार, अजय कुमार सिंह, उमर खान, रणवीर कुमार सिंह, अमित कुमार सिंह, रमेश कुमार, धर्मवीर कुमार, रामप्रवेश कुमार शर्मा, दीपक कुमार उपाध्याय, इमरान अहमद, गीता यादव, आज़ाद राजीव सहित कई अन्य पत्रकार उपस्थित थे. वहीं धन्यवाद ज्ञापन पत्रकार सुधीर कुमार शर्मा ने किया. मौके पर चौथम प्रखंड के प्रखंड प्रमुख प्रतिनिधि चंदन कुमार के द्वारा पत्रकारों को सम्मानित किया गया.

Check Also

ट्रैक्टर पलटने से युवक की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

ट्रैक्टर पलटने से युवक की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

error: Content is protected !!