Breaking News

खगड़िया के युवक की सहरसा में गोली मार कर हत्या

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के पसराहा थाना क्षेत्र के सोनडीहा गांव निवासी हीरा कुमार की शनिवार की देर रात सहरसा हवाई अड्डा सड़क के पटेल मैदान के पास बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी है. बताया जाता है कि मृतक सहरसा के बिहरा थाना के बारा भरना गांव में रहकर कृषि उत्पाद, खाद-बीज दवा कंपनी में सेल्समेन के रूप में कार्य करता था. बदमाशों ने काफी करीब से उनके गर्दन में गोली मारी और घटना स्थल पर ही उनकी मौत हो गयी. पटेल मैदान के विश्वश्वरैया चौक के पास ही मृतक का मोटसाइकिल ओर मोबाइल भी मिला है.

घटना की सूचना पर सहरसा के सदर थानाध्यक्ष सुधाकर कुमार ने मृतक के मोबाइल से नंबर निकालकर उनके दोस्तों को घटना की सूचना दी. पुलिस की मानें तो मृतक का मोटरसाइकिल, मोबाइल व पर्स बरामद होने से ऐसा प्रतीत होता है कि पुरानी रंजिश में घटना को अंजाम दिया गया होगा. हलांकि पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई है. शव को पोस्पमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है.

इधर देर रात जैसे ही मृतक के पिता को घटना की खबर मिली सोनडीहा में मातमी सन्नाटा पसर गया. बताया जाता है कि परिवार में शादी होने वाला था और टेंट सजधज कर तैयार था. घर मे मेहमानों की चहल-पहल तेज थी. दही जमाने के लिए दूध को गर्म किया जा रहा था. लेकिन एक खबर ने शादी की खुशियों को मातम में बदल दिया. वहीं शहनाइयों के धुन की जगह सिसकियां ने ले ली. वहीं मृतक की पत्नी सुनी नजरों से कभी अपने परिवार को तो कभी अपने बच्चों को देख रही थी. रविवार की सुबह जैसे ही युवक का शव गांव पहुंचा परिजनों में कोहराम मच गया.


बताया जाता है कि हीरा सिंह पूर्व में एक नंबेंकिंग कंपनी में रोज जमा एजेंट के रूप में काम करता था. लेकिन कंपनी सारी जमा पूंजी लेकर भाग गया. ऐसे में हीरा सिंह पर लाखों की देनदारी हो गया और लोग उनसे अपने पैसे की मांग करने लगे. जिससे तंग हो कर हीरा सिंह अपने परिवार के साथ सहरसा के बारा भरना गांव में रहने लगा और वहीं वे एक बीज कंपनी में सेल्समेन के रुप मे कार्य कर रहा था. लेकिन देर रात सहरसा में बदमासो ने गोली मारकर उनकी हत्या कर दी.

Check Also

एनएच-31 पर हादसा, एक की मौत व दो घायल

एनएच-31 पर हादसा, एक की मौत व दो घायल

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: