Breaking News

खगड़िया के तीन लगोरी खिलाड़ी राष्ट्रीय स्तर के प्रतियोगिता में दिखाएंगे दम

लाइव खगड़िया : जिले के तीन लगोरी खिलाड़ी गोवा में आयोजित होने वाले 37वें राष्ट्रीय खेल प्रतियोगिता में अपना जौहर दिखाएंगे.भाग लेंगे. 25 अक्तूबर से शुरू होने वाले राष्ट्रीय स्तर के खेल प्रतियोगिता में खगड़िया के दीपक कुमार, रोहन राज व अजय कुमार को बिहार टीम में जगह मिली है.

बताया जाता है कि एमेच्योर लगोरी फेडरेशन ऑफ इंडिया के द्वारा हरियाणा के रेवाड़ी में बीते 8 से 10 सितंबर तक आयोजित 10वें सीनियर नेशनल लगोरी चैंपियनशिप में बिहार लगोरी टीम ने (महिला/पुरुष) ने पहली बार भाग लिया था. जिसमें जिले के दीपक कुमार, रोहन राज व अजय कुमार भी शामिल थे. इस प्रतियोगिता में बिहार की टीम शानदार प्रदर्शन करते हुए पांचवें स्थान रहा था और प्रदर्शन के आधार पर जिले के तीन खिलाड़ियों को राष्ट्रीय स्तर के प्रतियोगिता के लिए बिहार टीम में शामिल किया गया.

37वें लगोरी राष्ट्रीय प्रतियोगिता के बिहार टीम में जिले के तीन खिलाड़ियों के चयन पर खेल प्रेमियों में हर्ष है. इधर क्रीड़ा भारती के जिला मंत्री दीपक सेंगर ने बताया कि जिलेंश के तीन खिलाड़ी दीपक कुमार, रोहन राज व अजय कुमार अगले महीने 37वें राष्ट्रीय स्तर के लगोरी खेल प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए गोवा जायेंगे. जिसको लेकर खिलाड़ी पहले से ही मैदान पर पसीना बहाना शुरू कर दिया है.

Check Also

पटना ने गोड्डा को 1-0 से हराकर जीता फुटबॉल लीग का खिताब

पटना ने गोड्डा को 1-0 से हराकर जीता फुटबॉल लीग का खिताब

error: Content is protected !!