Breaking News

दो दिनों में लूट की बड़ी घटना का उद्भेदन, 10 बदमाश गिरफ्तार

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के एनएच-31 पर रविवार को हुए 3.97 लाख की लूट कांड का पुलिस से दो दिनों के अंदर उद्भेदन कर दिया है. घटना में शामिल 10 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया है. साथ ही लूटा गया 38 हजार रूपए भी बरामद हुआ है.

उल्लेखनीय है कि घटना को अंजाम देने के दौरान घटना स्थल पर बदमाश का एक मोबाइल गिर गया था. जिसे जब्त करते हुए पुलिस ने जब जांच शुरू की तो परत दर परत सारे भेद खुलते गए और एक – एक कर घटना में संलिप्त बदमाशों की गिरफ्तारी होती चली गई.

एसपी अमितेश कुमार ने मंगलवार को अपने कार्यालय में आयोजित प्रेस कान्फ्रेंस में मामले की जानकारी देते हुए बताया कि जिले के महेशखूंट के झिकटिया गांव निवासी राजकुमार चौधरी से 12 जून को आधे दर्जन बदमाशों ने मारपीट करते हुए 3 लाख 97 हजार लूट लिया था. घटना के बाद एसडीपीओ के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया था और पुलिस टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए 24 घंटे में घटना में शामिल 10 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही उन्होंने बताया कि बदमाशों के पास से 38 हजार रूपए व चार मोबाइल भी बरामद किया गया है.

मौके पर एसपी ने जानकारी दी कि लूट की घटना में परमानंदपुर के सूर्यनारायण कुमार, प्रिंस पासवान, दिवाकर कुमार, प्रशांत कुमार, भविषण कुमार, हाजीपुर के प्रिंस कुमार, आवासबोर्ड के शुभम कुमार, बलुआही के रौशन कुमार, एनएसी रोड के शिवजी कुमार, सीढीघाट के किशन कुमार आदि शामिल था.

घटना का उद्भेदन के लिए एसपी द्वारा गठित टीम में मुफस्सिल थानाध्यक्ष जयप्रकाश यादव, मानसी थानाध्यक्ष निलेश कुमार, जिला सूचना शाखा के प्रभारी फैसल अहमद अंसारी, एसआई गुंजन कुमार, उमेश प्रसाद, अमित कुमार साहू, शुभम पांडेय, राजीव रंजन आदि शामिल थे.

Check Also

ट्रैक्टर से टकराकर मंदिर में जा घुसी जीप, आधा दर्जन यात्री जख्मी

ट्रैक्टर से टकराकर मंदिर में जा घुसी जीप, आधा दर्जन यात्री जख्मी

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: