Breaking News

सर्पदंश से किशोर व महिला की मौत

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के महेशखूंट व परबत्ता थाना क्षेत्र में सर्पदंश से दो के मौत की खबर है. दोनों ही घटना रविवार देर रात की बताई जा रही है.

बताया जाता है कि महेशखूंट इंग्लिश टोला निवासी बिपिन कुमार की पत्नी 32 वर्षीय डेजी देवी बीती घर में रात खाना निकाल रही थी. इसी दौरान विषैला सर्प ने उनकी अंगुली में काट लिया. जिसके बाद उनके चिल्लाने की आवाजें आई, लेकिन घर में अंधेरा रहने की वजह से परिजन पहले तो कुछ समझ नहीं पाये. बाद में परिजन ने जब उनके हाथ की अंगुली से खून निकलते देखा तो सांप काटने का अंदेशा हुआ और उन्हें स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया. जहां से चिकित्सक ने महिला की गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे सदर अस्पताल रेफर कर दिया. लेकिन सदर अस्पताल ले जाने के दौरान ही डेजी देवी की रास्ते में ही मौत हो गई. सोमवार की सुबह शव का पोस्टमार्टम कराया गया. घटना से मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. बताया जाता है कि मृतका को चार संतानें हैं. इधर घटना पर महेशखुंट थानाध्यक्ष ने बताया है कि शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया है.

दूसरी तरफ परबत्ता थाना क्षेत्र के डुमरिया बुजुर्ग गांव में बीते रविवार की रात सर्पदंश से 12 वर्षीय किशोर की मौत हो गई है. मृतक फोटो मंडल के पुत्र मंगल कुमार बताया जाता है. घटना से परिजनों में कोहराम मच हुआ है. मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया है.

Check Also

योजनाओं की जांच करने पहुंचे बीडीओ को ग्रामीणों ने घेरा

योजनाओं की जांच करने पहुंचे बीडीओ को ग्रामीणों ने घेरा

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: