Breaking News

जब वीडियो शूट करने के दौरान जमीन में समाने लगे मीडियाकर्मी

लाइव खगड़िया : किसी खबर को देखने या पढ़ने के दौरान दर्शक या पाठकगण खबर संकलन के क्रम में मीडियाकर्मी के सामने आने वाले चुनौतियों से अमूमन अंजान रहते हैं. यह भी एक सच्चाई है कि मेहनत व लगन के साथ काम करने के दौरान कभी-कभी ऐसी भी स्थिति सामने आ जाती है जो न सिर्फ जोखिम भरा होता है बल्कि उसकी कल्पना मात्र से ही रूह तक कांप जाती है. कुछ ऐसी ही स्थिति गुरूवार को जिले के एक मीडियाकर्मी के साथ बन आई और वो काल के गाल में समाते-समाते सलामत बचे.

इस वीडियो को शूट करने के दौरान मीडियाकर्मी के साथ हुआ हादसा

दरअसल जिले के परबत्ता प्रखंड के एक मीडियाकर्मी अगुवानी घाट पर कलश शोभा यात्रा का कवरेज करने पहुंचे थे. वहीं शोभा यात्रा का वीडियो शूट करने के दौरान वो बाल-बाल बच निकले. बताया जाता है कि जिस जगह पर वो खड़ा होकर वीडियो बना रहे थे वहां की जमीन अचानक से धंसने लगी और जबतक कुछ समझ वो खुद को संभाल पाते तबतक कमर तक वो जमीन में समा चुके थे. हलांकि वे साहस का परिचय देते हुए हाथ फैलाकर काफी मशक्कत के बाद आपात स्थिति से खुद को बाहर निकालने में सफल रहे. लेकिन घटनाक्रम के दौरान वहां बना सुरंग रूपी गड्ढा स्थिति की भयावहता को बयां कर रहा था.

बताया जाता है कि पूरा घटनाक्रम इतनी तेजी से घटित हुआ कि पीड़ित मीडियाकर्मी के साथ गए एक अन्य मीडियाकर्मी किंकर्तव्यविमूढ़ बनकर रह गये. कहा तो यहां तक जा रहा है कि वो खुद अपने पैरों तले की जमीन को टटोलते रह गए. बहरहाल जिले के एक मीडियाकर्मी के साथ बड़ा हादसा टल गया है और वो बाल-बाल बचे है.

Check Also

परबत्ता में नवनियुक्त बीडीओ ने ग्रहण किया पदभार

परबत्ता में नवनियुक्त बीडीओ ने ग्रहण किया पदभार

error: Content is protected !!