Breaking News

भाजपा ने पंडित दीनदयाल उपाध्याय की पुण्यतिथि को मनाया समर्पण दिवस के रूप में

लाइव खगड़िया : भारतीय जनता पार्टी जिला कार्यालय खगड़िया में पार्टी के जिला अध्यक्ष सुनील सिंह की अध्यक्षता में पंडित दीनदयाल उपाध्याय की पुण्यतिथि को समर्पण दिवस के रूप में मनाया गया. इस अवसर पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने पंडित दीनदयाल उपाध्याय के तैल चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित किया और उनके त्याग व बलिदान पर चर्चा की गई.




मौके पर भाजपा के जिलाध्यक्ष ने कहा कि पंडित दीनदयाल उपाध्याय प्रखर राष्ट्रवादी, उत्कृष्ट संगठनकर्ता, अंत्योदय एवं एकात्म मानववाद के प्रणेता थे. वहीं भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष अर्जुन कुमार शर्मा ने दिवंगत नेता के त्याग व बलिदान की चर्चा किया. इस अवसर पर पार्टी के जिला महामंत्री जितेंद्र यादव ने बताया कि पंडित दीनदयाल उपाध्याय की पुण्यतिथि मंडल के शक्ति केंद्र स्तर पर समर्पण दिवस के रूप में मनाया जा रहा है. साथ ही माइक्रो डोनेशन कार्यक्रम के तहत कार्यकर्ताओं के द्वारा आम जनमानस से रूपया 5 से लेकर 1000 तक सहयोग कार्यक्रम चलाया जा रहा है.

वहीं भाजपा के महामंत्री सुमिता राय ने कहा कि पंडित दीनदयाल पार्टी के आदर्श विचारक रहे हैं और उनके आदर्शों पर पार्टी कार्यकर्ता चल रहे हैं. उनकी ही नीति व सिद्धांत के कारण देश में आज भारतीय जनता पार्टी की शासन है. जबकि चुनाव सेल के संयोजक अरविंद सिंह ने कहा कि समाज के अंतिम व्यक्ति को मुख्यधारा से जोड़ने एवं सरकार की कल्याणकारी योजनाओं को उनतक पहुंचाने की व्यवस्था भारतीय जनता पार्टी के शासनकाल में ही संभव हुआ है और प्रदेश के सभी व्यक्ति तक कल्याणकारी योजना को पहुंचाने का काम किया गया.

मौके पर पवन कुमार चौधरी, विकास कुमार मेहता, अमित कुमार, नितिन कुमार, सुमित कुमार सहित कई अन्य कार्यकर्ताओं ने माइक्रो डोनेशन में सहयोग किया.



Check Also

महिलाएं भी जुड़ रहीं काले कारोबार से, 5 Kg गांजा के साथ 3 की गिरफ्तारी

महिलाएं भी जुड़ रहीं काले कारोबार से, 5 Kg गांजा के साथ 3 की गिरफ्तारी

error: Content is protected !!