Breaking News

लोजपा (रा.) के राजभवन मार्च में जिले से बड़ी संख्या में भागीदारी की तैयारी

लाइव खगड़िया : शहर के बलुआही स्थित लोजपा (रा.) के जिला कार्यक्रम में गुरूवार को पार्टी कार्यकर्ताओं की एक बैठक आयोजित की गई. जिसकी अध्यक्षता पार्टी के जिलाध्यक्ष शिवराज यादव एवं संचालन चौथम प्रखंड अध्यक्ष मंटू पासवान ने किया.

बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान के द्वारा 15 फरवरी को प्रस्तावित राजभवन मार्च में जिले से अधिक से अधिक भागीदारी सुनिश्चित करने पर विचार विमर्श किया गया. वहीं निर्णय लिया गया कि जिले से एक हजार लोग सड़क व रेल मार्ग से पटना जाएंगे.




मौके पर पार्टी जिला अध्यक्ष शिवराज यादव ने कहा कि बिहार में भ्रष्टाचार चरम पर है और सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है. ऐसे में बिहार सरकार की अविलंब बर्खास्तगी की मांग को लेकर राजभवन मार्च किया जाएगा. वहीं प्रधान महासचिव शम्मी पासवान ने कहा कि इस सरकार को उखाड़ फेंकना है और चिराग पासवान के नेतृत्व में ही बिहार का विकास संभव है. जबकि युवा जिला अध्यक्ष सुजीत कुमार पासवान ने कहा कि राजभवन मार्च में युवाओं की मजबूत भागीदारी होगी.

बैठक में बिहार प्रदेश सचिव रतन पासवान, लोजपा नेता रंजन सिंह, युवा प्रदेश सचिव साजीम रजवी, अविनाश पासवान, दलित प्रकोष्ठ प्रदेश महासचिव कामदेव पासवान, अनन्त पासवान, जिला प्रवक्ता मनीष कुमार उर्फ नाटा सिंह, रामविलास पासवान, सरुण पासवान, नवल कुमार, अरुण यादव, रविन्द्र पासवान, पंकज पाठक, मनीष पोद्दार, शंभू प्रसाद यादव, सुजीत कुमार, मो नौशाद, संजय पासवान, प्रशांत कुमार आदि उपस्थित थे.



Check Also

समाज का बेटा बन लोगों के उम्मीदों पर खड़ा उतरने का कर रहा प्रयास : डॉ संजीव

समाज का बेटा बन लोगों के उम्मीदों पर खड़ा उतरने का कर रहा प्रयास : डॉ संजीव

error: Content is protected !!