Breaking News

शव पहुंचते ही मचा कोहराम, चीख-चित्कार से माहौल हुआ गमगीन

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के बेलदौर प्रखंड के बैसी बासा में रविवार को जैसे ही मजदूर सोनू का शव पहुंचा, परिजनों में कोहराम मच गया. वहीं शव को देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. बता दें कि जिले के दर्जनों लोग तेलंगना के वारगल जिले के करीमनगर सेवा पल्ली मोहल्ले के एक कबाड़ी दुकान में मजदूरी का काम करते थे. वहीं बीते 24 जनवरी की रात को खाना बनाने के दौरान गैस लीक हो जाने से सोनू सहित अन्य झुलस गया था और इलाज के दौरान दो की मौत हो गई. मृतकों में बेलदौर थाना क्षेत्र के बोबिल पंचायत अंतर्गत बैसी बासा गांव के महेंद्र शर्मा के 32 वर्षीय पुत्र मंटून शर्मा और कमल किशोर शर्मा के 22 वर्षीय पुत्र सोनू कुमार बताया जाता है.




रविवार को सोनू का शव घर पहुंचते ही परिजनों में चित्कार मचा गया. मृतक के वृद्ध पिता शव को देख कर बिलख रहे थे. बताया जाता है कि युवक घर में एकलौता कमाने वाला था और उसकी मौत से परिजनों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. कहा जाता है कि बचपन में ही युवक की मां चल बसी थी. घटना की सूचना मिलते ही पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि संजय कुशवाहा, सरपंच प्रतिनिधि राजकुमार मिश्र सहित ग्रामीण मृतक के घर पहुंच कर परिजनों को सांत्वना दिया.

उधर रविवार तक मंटून का शव घर नहीं पहुंच सका था. लेकिन घटना की खबर से परिजनों के आंसू थमने का नाम नहीं ले रहा था. घर में सभी का रो – रोकर बुरा हाल था. वहीं मृतक का एक वर्षीय पुत्र आदित्य कुमार अपने पिता को खोज रहे थे. वहीं मृतक की पत्नी रूबी देवी ने बताया कि घर निर्माण में लगभग 4 लाख रुपए खर्च हो गया था और कर्ज तोड़ने के लिए उनके पति बीते अक्टूबर माह में तेलंगाना मजदूरी करने के लिए गए थे. लेकिन ईश्वर को कुछ और ही मंजूर था. बहरहाल घटना से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.




Check Also

भाकपा नेता जगन्नाथ दास का निधन, पार्टी कार्यकर्ताओं में शोक की लहर

भाकपा नेता जगन्नाथ दास का निधन, पार्टी कार्यकर्ताओं में शोक की लहर

error: Content is protected !!