Breaking News

रेल पटरी ही उठाकर ले जा रहे थे चोर, 18 पटरी बरामद व 12 की गिरफ्तारी

लाइव खगड़िया (मनीष कुमार) : खगड़िया – कुशेश्वर स्थान निर्माणाधीन रेल खंड की रेल पटरी चोरी मामले में जिले के अलौली थाना की पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. रेल पटरी चोर गिरोह के 12 सदस्यों को गिरफ्तार किया गया है. साथ ही चोरी की गई 18 रेल पटरी को भी बरामद किया गया है.

मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार की देर रात अलौली थाना की पुलिस को सूचना मिली थी कि निर्माणाधीन रेलवे ट्रैक के बगल में रखा गया रेल पटरी को ट्रैक्टर हैड्रा की मदद से ट्रैक्टर ट्रॉली पर लोड कर हरपुर की ले जाया जा रहा है. सूचना मिलते ही अलौली थाना की पुलिस रिजर्व सशस्त्र बल के साथ चोरी कर ले जा रहे रेल पटरियों से लदी ट्रैक्टर का पीछा किया और इसे हरपुर से आगे बेगूसराय जिला क्षेत्र में पकड़ लिया गया. मामले में पुलिस टीम ने 18 पीस रेल पटरी, एक ट्रैक्टर, एक ट्रैक्टर में सेट किया गया हैड्रा, एक बोलेरो, एक बाइक एवं 12 मोबाइल सहित कुल 12 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया.





गिरफ्तार अभियुक्तों में समस्तीपुर जिले के विभूतिपुर थाना क्षेत्र के मुकुन्द राय, राकेश कुमार, गंगा प्रसाद व देवेन्द्र कुमार, बिथान थाना क्षेत्र के अभिषेक यादव, साहेब कुमार, उपेन्द्र कुमार व दशरथ कुमार, खगड़िया जिले के अलौली थाना क्षेत्र के कुंदन कुमार, लक्ष्मण कुमार, निरंजन कुमार व रामचन्द्र कुमार का नाम शामिल है.

छापेमारी दल में अलौली के थानाध्यक्ष परेन्द्र कुमार, बहादुरपुर पिकेट प्रभारी रोबिन दास, अलौली थाना के पुलिस अवर निरीक्षक अनिल कुमार पासवान सहित अलौली थाना रिजर्व गार्ड के सशस्त्र बल शामिल थे.



Check Also

बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने सहित अन्य मांगों को लेकर CPI का प्रदर्शन

बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने सहित अन्य मांगों को लेकर CPI का प्रदर्शन

error: Content is protected !!