Breaking News

राष्ट्रीय एकीकरण शिविर में राजमाता माधुरी देवी टीचर ट्रेनिंग कॉलेज के छात्र नीतीश का उत्कृष्ट प्रदर्शन

लाइव खगड़िया (मनीष कुमार) : जिले के सदर प्रखंड के आवास बोर्ड स्थित राजमाता माधुरी देवी टीचर ट्रेनिंग कॉलेज के बीएड द्वितीय वर्ष के छात्र अध्यापक नीतीश कुमार का राष्ट्रीय एकीकरण शिविर में भाग लेकर वापस लौटने पर कॉलेज परिवार के तरफ से स्वागत किया गया. वहीं कॉलेज के चेयरमैन डॉ रीना कुमारी रुबी, प्राचार्य डॉ इंद्रजीत, एनएसएस के प्रभारी डॉ इंद्रजीत कुमार आदि ने नीतीश को बधाई दिया.




मौके पर एनएसएस के प्रभारी डॉ इंद्रजीत कुमार ने बताया कि राष्ट्रीय सेवा योजना का राष्ट्रीय एकीकरण शिविर हरियाणा के हिसार में चौधरी चरण सिंह कृषि विश्वविद्यालय में आयोजित की गई थी. जिसमें बिहार एवं 17 अन्य प्रदेशों के प्रतिभागियों ने भाग लिया था. शिविर में बिहार से 5 प्रतिभागियों को भेजा गया था और उसमें से एक प्रतिभागी राजमाता माधुरी देवी टीचर्स ट्रेनिंग कॉलेज का भी शामिल हुआ. जो कि कॉलेज लिए गौरव का विषय है. उन्होंने बताया कि शिविर में नीतीश कुमार ने स्वच्छता अभियान, योगाभ्यास, बिहार के लोक नृत्य जाट जटिन जैसे विभिन्न गतिविधियों मे अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया और उत्कृष्ट प्रदर्शन के कारण उन्हें प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया.

इस अवसर पर प्रो बिंद बहादुर कुशवाहा, प्रो अजय यादव, प्रो प्रदीप, प्रो सत्येंद्र, प्रो हरि किशोर ठाकुर, प्रो सुरेंद्र यादव, प्रो आलोक रंजन, प्रो प्रीति, प्रो अनुराधा, प्रो भारती, प्रो शोभा आदि उपस्थित थे.



Check Also

रेलवे ट्रैक पर मिला युवक का शव, हाथ-पैर था रस्सी से बंधा

रेलवे ट्रैक पर मिला युवक का शव, हाथ-पैर था रस्सी से बंधा

error: Content is protected !!