Breaking News

शंभू प्रसाद यादव बने LJP (R) के अलौली प्रखंड अध्यक्ष

लाइव खगड़िया (मनीष कुमार) : जिले के अलौली प्रखंड के मछरा गांव में रविवार को लोजपा (रामविलास) की एक बैठक आयोजित की गई. जिसकी अध्यक्षता शंभू प्रसाद यादव ने किया. इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में पार्टी के जिला अध्यक्ष शिवराज यादव एवं प्रदेश सचिव रतन पासवान भी उपस्थित थे.




बैठक में दर्जनों लोगों ने लोजपा की सदस्यता ग्रहण किया. वहीं उपस्थित पार्टी कार्यकर्ताओं के निर्णय पर शंभू प्रसाद यादव को अलौली प्रखंड का लोजपा (आर) का प्रखंड अध्यक्ष मनोनीत किया गया.

मौके पर पार्टी के जिला अध्यक्ष शिवराज यादव ने कहा कि अलौली में संगठन को मजबूत कर स्व. रामविलास पासवान साहब को सच्ची श्रद्धांजलि देते हुए उनके अधूरे सपनों को पूरा करने का काम किया जायेगा. वहीं नवमनोनीत प्रखंड अध्यक्ष शंभू प्रसाद यादव ने कहा कि अलौली स्व. रामविलास पासवान साहब की जन्मभूमि है और यहां के कण – कण में रामविलास पासवान एवं चिराग पासवान हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि जल्द ही प्रखंड कमिटी का विस्तार किया जाएगा.

इस अवसर पर नवमनोनीत युवा लोजपा (आर) के प्रदेश सचिव साजीम रजवी, पार्टी के सदर प्रखंड अध्यक्ष रौशन पासवान, पिंकेश पासवान उपस्थित थे. जबकि रूपक पासवान, कुणाल कुमार पासवान, पिंकेश कुमार, रंजीत कुमार सिंह, शिवकुमार यादव, धर्मेन्द्र कुमार (पूर्व पंचायत समिति सदस्य, शहरबन्नी), कैलाश यादव, महेंद्र राम, मो सालीन, मगनू पासवान, जितेंद्र यादव, सिकेन्दर यादव संजय शर्मा, रमेश यादव, डा जितेंद्र यादव, अमन टाईगर, सतीस कुमार आदि ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण किया.



Check Also

आगामी चुनाव लोजपा (रा) गठबंधन के तहत ही लड़ेगी : चिराग पासवान

आगामी चुनाव लोजपा (रा) गठबंधन के तहत ही लड़ेगी : चिराग पासवान

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: