Breaking News

मनुष्य को सदैव दूसरों की भलाई के लिए सोचना चाहिए : विधायक

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के परबत्ता प्रखंड अंतर्गत देवरी पंचायत के अररिया गाव में बुधवार को विधायक डॉ संजीव कुमार ने 26 लाख की लागत से नवनिर्मित सड़क का फीता काट कर उद्घाटन किया. उसके बाद अररिया ग्राम में रामकृष्णध्वनि महायज्ञ का भी फीता काट कर विधायक ने विधिवत उद्घाटन किया.

रामकृष्णध्वनि यज्ञ में दूरदराज से आए कीर्तन मंडलियों ने भाग लिया. इस अवसर पर आसपास के गांव के बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे. उद्घाटन के दौरान विधायक डॉ संजीव कुमार ने कहा कि राम और कृष्ण के स्मरण से मनुष्य को शक्ति मिलती है. यज्ञ के माध्यम से समाज के अंदर एक नई उर्जा उत्पन्न होती है. साथ ही ऐसा आयोजन लोगों के बीच आपसी भाईचारा का संदेश देता है. वहीं विधायक ने कहा कि संसार में जब-जब पाप का अंधकार छा जाता है तो उसका सर्वनाश के लिए भगवान धरती पर अवतार लेते हैं. इसलिए मनुष्य को सदैव एक दूसरे की भलाई के लिए सोचना चाहिए.

मौके पर जदयू मीडिया प्रभारी साकेत कुमार, आरएन सिंह विचार मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष मिथिलेश कुमार, जेडीयू प्रखंड अध्यक्ष सुबोध साह, कबेला पंचायत मुखिया बालकृष्ण शर्मा, सौढ उत्तरी मुखिया प्रतिनिधि उमेश सिंह, जदयू नेता ध्रुव कुमार शर्मा, मणिभूषण राय, तेमथा करारी मुखिया राजीव चौधरी, विजय कलाकार, निलेश पासवान, निलेश मंडल आदि उपस्थिति थे.

Check Also

सोशल मीडिया पर अवैध हथियार का प्रदर्शन पड़ा महंगा, दो की गिरफ्तारी

सोशल मीडिया पर अवैध हथियार का प्रदर्शन पड़ा महंगा, दो की गिरफ्तारी

error: Content is protected !!