Breaking News

अलग-अलग घटनाओं में दो की मौत

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले में अलग-अलग घटनाओं में दो के मौत होने की खबर है. ट्रेन की चपेट में आने से 38 वर्षीय युवक की मौत हो गई है. जबकि दूसरी घटना में ठनका गिरने से एक अधेड़ के मौत की सूचना है. घटना के बाद पहुंची स्थानीय पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

मिली जानकारी के अनुसार जिले के सदर प्रखंड के रामपुर कोठिया गांव के पास शुक्रवार को ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई. मृतक जिले के मानसी थाना क्षेत्र के चकहुसैनी गांव के वार्ड नंबर 14 निवासी योगेन्द्र राय का पुत्र 38 वर्षीय पुत्र श्याम शंकर राय बताया जा रहा है. हलांकि घटना के बाद आसपास के लोगों ने उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां से प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया. लेकिन इलाज के लिए बेगूसराय ले जाने के दौरान उनकी रास्ते मे ही मौत हो गई. मामले पृ चित्रगुप्तनगर थानाध्यक्ष महानंद चौधरी ने बताया है कि शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है.

दूसरी तरफ जिले के भरतखंड ओपी क्षेत्र के सौढ़ दक्षिणी पंचायत के भरतखंड वार्ड नंबर दो के रहने वाले एक मजदूर की ठनका गिरने से मौत हो गई है. मृतक स्व. ब्रमदेव सिंह का पुत्र 50 वर्षीय कुंवर सिंह बताया जा रहा है. मिली जानकारी के अनुसार कुंवर सिंह आम व महोगनी के बगीचे की रखवाली कर रहा था. इसी दौरान गुरुवार की शाम तेज आंधी व पानी के बीच ठनका गिरने से घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई. शुक्रवार की सुबह घटना की सूचना भरतखंड ओपी पुलिस को दी गई और सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. घटना से मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

Check Also

एसपी एवं पूर्व मंत्री ने किया भरतखंड थाना भवन का उद्घाटन

एसपी एवं पूर्व मंत्री ने किया  भरतखंड थाना भवन का उद्घाटन

error: Content is protected !!