Breaking News

दुधैला गंगा घाट पर होगा थल सेना के जेसीओ प्रशांत कुमार का अंतिम संस्कार

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : थल सेना के जेसीओ प्रशांत कुमार उर्फ अवधेश यादव का अंतिम संस्कार दुधैला गंगा घाट पर होगा. उल्लेखनीय है कि वे जिले के परबत्ता प्रंंखड के सौढ उत्तरी पंचायत के भरतखंड बुद्ध नगर निवासी थे और जम्मू कश्मीर लखनपुर में कार्यरत थे. जिनका बीमारी से निधन महाराष्ट्र के अस्पताल में सोमवार को हो गया था.

सेना के जवान का पार्थिव शरीर बुधवार को उनके पैतृक गांव बुद्धनगर भरतखंड पहुंचने की सूचना है. जबकि मंगलवार को महाराष्ट्र से पार्थिव शरीर को सेना के विमान से पटना एयरपोर्ट लाया गया. जहां सिमरी बख्तियारपुर के विधायक यूसुफ सलाउद्दीन ने भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित किया. जिसके बाद पार्थिव शरीर को दानापुर सेना कैम्प ले जाया गया.

सौढ़ उत्तरी पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि उमेश कुमार सिंह ने बताया हे कि जेसीओ प्रशांत कुमार का पार्थिव शरीर बुधवार सुबह सेना के वाहन से पसराहा, महद्दीपुर, बन्देहरा चौक होते हुए उनके पैतृक आवास बुद्ध नगर भरतखंड लाया जाएगा. जहां उन्हें श्रद्धांजलि देने के बाद दूधैला गंगा घाट पर उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा. इधर मंगलवार को प्रखंड विकास पदाधिकारी अखिलेश कुमार व भरतखंड सहायक थाना प्रभारी आशुतोष कुमार भी बुद्धनगर भरतखंड पहुंचे और अंतिम संस्कार की तैयारी का जायजा लिया.

Check Also

एक झपकी लगी और उजड़ गई दुनिया, किसी घर का बुझा चिराग तो किसी का उजड़ा सुहाग

एक झपकी लगी और उजड़ गई दुनिया, किसी घर का बुझा चिराग तो किसी का उजड़ा सुहाग

error: Content is protected !!