Breaking News

शिक्षक अभ्यार्थी पिटाई मामले में ADM की बर्खास्तगी की मांग

लाइव खगड़िया : युवा शक्ति के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष नागेंद्र सिंह त्यागी ने सातवें चरण की शिक्षक भर्ती की मांग करने वाले छात्रों पर लाठीचार्ज की कड़ी निंदा करते हुए कहा है कि एक तरफ उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव प्रतिवर्ष दस लाख छात्र-युवाओं को रोजगार देने की बात करते थे तो वहीं महागठबंधन के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उपमुख्यमंत्री के वादे को दुगुना करते हुए 20 लाख रोजगार देने की घोषणा भी कर देते हैं. दूसरी तरफ उनके पदाधिकारी शांतिपूर्ण ढंग से नियुक्ति की मांग कर रहे अभ्यर्थियों को रोजगार के बदले लाठी देने का काम करते हैं.

शहर के हाजीपुर स्थित जन अधिकार पार्टी लोकतांत्रिक कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित कर नागेन्द्र सिंह त्यागी ने कहा कि प्रशासनिक पदाधिकारी के द्वारा ना सिर्फ अभ्यर्थी को बुरी तरह से पीटा जाता है, बल्कि देश की आन-बान-शान तिरंगा का भी अपमान किया जाता है. उन्होंने सरकार से पटना के एडीएम को बर्खास्त करने की मांग किया. साथ ही उन्होंने कहा कि यदि सरकार दोषी पदाधिकारी पर कार्रवाई नहीं करती है तो बिहार के छात्र-युवा पार्टी की दीवार तोड़ कर एक साथ उस पदाधिकारी के खिलाफ प्रदर्शन करने को बाध्य होंगे.

मौके पर पूर्व प्राचार्य डॉ उमेश प्रसाद सिंह, जन अधिकार युवा परिषद के जिला अध्यक्ष अभय कुमार गुड्डू, युवा शक्ति के कोषाध्यक्ष नीरज कुमार यादव और निलेश कुमार यादव उपस्थित थे.

Check Also

शिक्षा मंत्री के खिलाफ खगड़िया व गोगरी कोर्ट में परिवाद दायर

शिक्षा मंत्री के खिलाफ खगड़िया व गोगरी कोर्ट में परिवाद दायर

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: