Breaking News

पैक्स अध्यक्ष चंदन यादव के हत्यारे की शीघ्र हो गिरफ्तारी : पप्पू यादव

लाइव खगड़िया : “बिहार में अपराधियों का तांडव जारी है और जनप्रतिनिधियों की हत्या थमने का नाम नहीं ले रहा है. जबकि सरकार के मंत्री जनप्रतिनिधियों की सुरक्षा को लेकर महज बयानबाजी कर रहे हैं. लेकिन जमीनी हकीकत कुछ और है.” यह बातें जन अधिकार पार्टी (लो.) के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने जिले के मोरकाही स्थित सैनिक लाइन होटल में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कही. वहीं उन्होंने अलौली प्रखंड स्थित चातर पंचायत के पैक्स अध्यक्ष चंदन यादव की अपराधियों द्वारा दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या किए जाने पर विधि व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए कहा कि आखिर अपराधी को हिम्मत कहां से मिलती है ? साथ ही उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि बिहार सरकार अपराधी और माफिया के गठजोड़ से चल रहा है. जिसके कारण ही अपराधी का मनोबल सातवें आसमान पर पहुंच चुका है और अपराधियों में पुलिस का भय नहीं है.

मौके पर पप्पू यादव ने पैक्स अध्यक्ष चंदन यादव के हत्या में शामिल सभी अपराधियों की गिरफ्तारी व उनके खिलाफ स्पीडी ट्रायल चलाकर सजा देने की मांग सरकार से किया. साथ ही जाप सुप्रीमों ने कहा कि कोरेक्स, सुलेशन और स्माइक का लगभग 70 प्रतिशत युवा शिकार हो चुके हैं. दूसरी तरफ बेरोजगारी सभी सीमाओं को पार कर गया है. ऐसे में महज चंद रुपए के लिए भी किसी की भी हत्या कर दिया जाता है. उन्होंने कहा कि अपराधी की ना कोई जाति होती और ना ही कोई अपना होता है.

पप्पू यादव ने कहा कि बिहार में जमीन माफिया, बालू माफिया और शराब माफिया का बोलबाला है. जिसके बलबूते ही लोकतंत्र और आम लोगों के अधिकारों को रौंदा जा रहा है. प्रेस वार्ता के दौरान जन अधिकार युवा परिषद के जिला अध्यक्ष अभय कुमार गुड्डू, जन अधिकार युवा परिषद के प्रदेश उपाध्यक्ष आशुतोष कुमार यादव, युवा शक्ति के जिला उपाध्यक्ष मनीष कुमार, युवा शक्ति के जिला महासचिव राजेश कुमार यादव, जिला सचिव अजीत कुमार पप्पू, जवाहर यादव, कवि रंजन यादव, नीतीश कुमार यादव, गुड्डू सिंह, इंकू सिंह, पूर्व पंसस रायबहादुर सिंह, दयानंद यादव, रतन कुमार सिंह, आईटी सेल के मंचन कुमार, धीरज कुमार, संतोष कुमार आदि उपस्थित थे.

Check Also

बीपीएससी की परीक्षा में आनंद गौतमी, विशाल, काजल, आबिद व अभिषेक ने लहराया परचम

बीपीएससी की परीक्षा में आनंद गौतमी, विशाल, काजल, आबिद व अभिषेक ने लहराया परचम

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: