Breaking News

विवाहिता की हत्या कर देने का आरोप, शव बरामदगी के प्रयास में जुटी पुलिस

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के परबत्ता थाना क्षेत्र के करना गांव से एक विवाहिता की हत्या कर शव को गायब करने का मामला प्रकाश में आया है. पुलिस महिला के नैहर वालों द्वारा दिए गए आवेदन के आधार पर कांड संख्या 305 /2022 दर्ज कर शव बरामदगी के प्रयास में जुट गई है.

मिली जानकारी के मुताबिक अलौली निवासी अर्जुन सिंह की पत्नी प्रमिला देवी ने स्थानीय थाना मे आवेदन देकर अपनी 28 वर्षीय पुत्री बबीता देवी की हत्या कर लाश गायब कर देने का आरोप विवाहिता के पति, देवर, जेठानी एवं सास व ससुर पर लगाया है. पुलिस को दिए आवेदन में महिला ने बताया कि उनकी पुत्री की शादी 6 वर्ष पूर्व करना गांव के एक युवक से हुई थी. लेकिन शादी के कुछ दिनों बाद से ही महिला के ससुराल पक्ष के लोगों ने मोटरसाइकिल के लिए दबाव बनाने लगे और इस बात को लेकर उनकी पुत्री के साथ मारपीट भी किया जाता था. वहीं विवाहिता की मां ने पुत्री की हत्या का आरोप लगाते हुए 4 वर्षीय नाती के गुम होने का अंदेशा व्यक्त किया है.

मामले को लेकर थाना अध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार पाल ने बताया है कि अनुसंधान जारी है और शव बरामदगी को लेकर एसडीआरएफ की टीम के साथ प्रखंड के एक्सपर्ट गोताखोर राका लगार के गंगा घाट पर सर्च अभियान चला रहे हैं. हालांकि बुधवार की शाम तक टीम को सफलता नहीं मिली थी. जिला एसडीआरएफ बल के साथ प्रखंड आपदा बल टीम में वेदानंद मंडल, शिवेश कुमार, जयकांत मंडल, जयहिंद मंडल, प्रशांत कुमार, पंकज कुमार, किशन कुमार आदि शामिल थे. जबकि टीम की मॉनिटरिंग एसआई अशोक कुमार मंडल एवं पंचम कुमार राही कर रहे थे.

Check Also

पुल निर्माण कार्य के दौरान लापता युवक का सातवें दिन शव बरामद

पुल निर्माण कार्य के दौरान लापता युवक का सातवें दिन शव बरामद

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: