Breaking News

डीएम व एसपी ने दिया हिंसक प्रदर्शन व उपद्रव करने वालों से सख्ती से निपटने के निर्देश

लाइव खगड़िया : अग्निपथ योजना के विरोध में विभिन्न संगठनों एवं राजनीतिक दलों द्वारा 25 जून को आहूत बिहार बंद के मद्देनजर विधि व्यवस्था का संधारण के लिए शनिवार की सुबह से ही रेलवे स्टेशन सहित अन्य संवेदनशील स्थलों पर प्रतिनियुक्त दण्डाधिकारी, पुलिस पदाधिकारी एवं पुलिस बल तैनात रहेंगे. इस संबंध में जिलाधिकारी आलोक रंजन घोष एवं पुलिस अधीक्षक अमितेश कुमार ने संयुक्त आदेश जारी किया है. जिसको लेकर शुक्रवार को अपर समाहर्ता सहित अन्य प्रतिनियुक्त पदाधिकारी ने रेलवे स्टेशनों सहित अन्य संवेदनशील स्थलों का निरीक्षण किया.

इस क्रम में अपर समाहर्ता शत्रुंजय कुमार मिश्रा द्वारा मानसी रेलवे स्टेशन का निरीक्षण किया गया एवं विधि व्यवस्था की संधारण के स्थिति की समीक्षा की गई. जबकि डीआरडीए के डायरेक्टर मोहम्मद शहादत हुसैन एवं उप निर्वाचन पदाधिकारी जितेंद्र कुमार ने खगड़िया रेलवे स्टेशन पहुंच विधि व्यवस्था का जायजा लिया. उधर महेशखूंट रेलवे स्टेशन का नगर परिषद गोगरी के कार्यपालक पदाधिकारी विमल कुमार ने स्थिति का जायजा लिया. साथ ही अन्य प्रखंड व अंचल स्तरीय पदाधिकारी भी प्रतिनियुक्त स्थल पर पहुंच निरीक्षण किया.

मिली जानकारी के अनुसार विधि एवं शांति व्यवस्था बनाये रखने के लिए 25 जून तक दंडाधिकारी, पुलिस पदाधिकारी एवं पुलिस बल की प्रतिनियुक्ति की गई है. साथ ही वैसे तत्वों को चिन्हित किया जा रहा है, जो सेना भर्ती के अभ्यर्थियों को भड़काने या दिग्भ्रमित करने की कोशिश कर माहौल को बिगाड़ने का कार्य कर रहे हैं. पुलिस की उपद्रव एवं हिंसक प्रदर्शन करने वाले असामाजिक तत्त्वों की गतिविधियों पर पैनी नजर है. बताया जाता है कि व्यवधान उत्पन्न करने एवं सरकारी संपत्ति को क्षति पहुंचाने वाले असामाजिक तत्वों के विरुद्ध विधि सम्मत कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक के द्वारा विरोध के नाम पर हिंसक प्रदर्शन एवं उपद्रव करने वालों से सख्ती से निपटने के निर्देश दिया है और 25 जून को सभी दंडाधिकारी, पुलिस पदाधिकारी एवं पुलिस बल को अपने-अपने प्रतिनियुक्ति स्थल पर प्रातः काल से ही उपस्थित होकर अपने-अपने कर्तव्यों का निर्वहन करने का निर्देश दिया है.

Check Also

अपराधियों की शीघ्र नहीं हुई गिरफ्तारी तो होगा आंदोलन : शिवराज

अपराधियों की शीघ्र नहीं हुई गिरफ्तारी तो होगा आंदोलन : शिवराज

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: