Breaking News

दरकते रिश्ते व टूटता विश्वास, पत्नी पर लगा पति के हत्या का आरोप

लाइव खगड़िया : विश्वास ही रिश्ते को मजबूती देता है और यदि यह ही टूट जाये तो रिश्तों के बिखर जाने में वक्त नहीं लगता है. पति-पत्नी के रिश्ते बीच विश्वासघात हुआ है और पत्नी पर अपने पति की गला दबाकर हत्या कर देने का आरोप लगा है. घटना जिले के बेलदौर थाना क्षेत्र के चोढ़ली पंचायत से सामने आया है. मामला मंगलवार सुबह की बताई जा रही है. मृतक वार्ड नंबर 8 निवासी 22 वर्षीय मो. अमरुल बताया जाता है. घटना प्रकाश में आने के बाद मृतक की पत्नी को परिजन एवं ग्रामीणों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया है. पुलिस महिला से पूछताझ में जुटी हुई है

आरोप है कि मृतक की पत्नी अपने आशिक के साथ मिलकर अहले सुबह घर में ही अपने पति की सुनियोजित साजिश के तहत हत्या कर दी है. बताया जाता है कि पति पर प्रहार कर उसे बेहोश कर दिया गया और फिर युवक की गला दबाकर हत्या कर दी गई है. घटना के बाद जब सुबह परिजन उसे जगाने पहुंचे तो युवक मृत पाया गया.

मिली जानकारी के अनुसार आरोपित महिला ग्राम कचहरी सरपंच के सामने आपने पति की हत्या प्रेमी के साथ मिलकर कर देने का अपना गुनाह कबूल कर लिया है. जिसके बाद मामले की जानकारी सरपंच ने बेलदौर पुलिस को दी. घटना के बाद प्रेमी के फरार हो जाने की खबर है. इधर सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले कर उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

मामले पर बेलदौर के थानाध्यक्ष पंकज प्रकाश ने बताया है कि मृतक की पत्नी को हिरासत में लेकर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी गई है और मृतक के परिजन के द्वारा आवेदन मिलने पर मामला दर्ज कर शेष नामजदों के गिरफ्तारी का प्रयास शुरू कर दिया जायेगा.

Check Also

करंट लगने से मासूम की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

करंट लगने से मासूम की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: