Breaking News

वायरल : अस्पताल कर्मी पर ड्यूटी में कोताही बरतने का आरोप

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के परबत्ता अस्पताल के चिकित्सा कर्मी एवं चिकित्सक पर इलाज के दौरान कोताही बरतने का आरोप लगा है. इस संदर्भ में मरीज के परिजनों ने वीडियो व आवेदन के साथ स्थानीय विधायक डॉ संजीव कुमार से अपनी शिकायत की है.

बताया जाता है कि सोमवार को कन्हैयाचक के विपुल कुमार की 5 वर्षीय भांजी संध्या कुमारी छत से गिर गई थी और उसे जख्मी हालत में इलाज के लिया परबत्ता अस्पताल लाया गया. मरीज के परिजन का आरोप है कि पहले तो काफी देर के बाद चिकित्सक पहुंचे और पुर्जा पर दवाई लिख कर चल दिए, जिसके बाद करीब आधे घंटे तक जब कोई स्वास्थ्य कर्मी मरीज का हालचाल जानने नहीं पहुंचा तो परिजन आक्रोशित हो गए. जिसके बाद अस्पताल की कुव्यवस्था का वीडियो बनाया गया. जो कि सोशल साइट पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में चिकित्सक एवं अस्पताल की एक महिला कर्मी मरीज के परिजनों पर आग-बबूला होते दिख रहे हैं. साथ ही चिकित्सक भी मरीज को दवा लिख देने की बातें कहते हुए दिखाई दे रहे हैं.

इधर लोगों का कहना है कि इमरजेंसी ड्यूटी के दौरान कुछ चिकित्सक ड्यूटी पर मौजूद नहीं रहते हैं और पेशेंट आने के बाद कभी-कभी उन्हें फोन करके बुलाना पड़ता है. कहा जा रहा है कि चिकित्सक मरीज को देखकर पुनः अस्पताल से बाहर निकल जाते हैं. साथ ही अस्पताल के कई चिकित्सकों ने परबत्ता बाजार मे अपना निजी क्लीनिक भी खोल रखा है और अधिकतर समय ऐसे चिकित्सक अपने क्लीनिक में ही वक्त देते हैं.

Check Also

दो पक्षों के बीच मारपीट, बीच-बचाव कर रही पुलिस पर भी हमला, आधा दर्जन चोटिल

दो पक्षों के बीच मारपीट, बीच-बचाव कर रही पुलिस पर भी हमला, आधा दर्जन चोटिल

error: Content is protected !!