Breaking News

बाजार में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जल कर खाक

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के परबत्ता बाजार स्थित मां पार्वती ट्रेर्डस नामक जनरल स्टोर में बुधवार की सुबह भीषण आग लगने से अफरा-तफरी मच गई. देखते ही देखते आग ने पास के तीन-चार अन्य दुकानों को भी अपनी चपेट में ले लिया. जिसके बाद आनन-फानन में दमकल कर्मियों को सूचना भेजी गई. इस बीच स्थानीय दुकानदारों ने आसपास लगे मोटर पंपों की मदद से आग बुझाने मे जुट गये. हालांकि सुरक्षा के मद्देनजर बिजली बंद किए जाने से पानी की कमी हो गई और आग ने पुनः रौद्ररूप धारण कर लिया. बाद में पसराहा थाना से पहुंची दमकल की छोटी गाड़ी और गोगरी अनुमंडल से पहुंची दमकल की बड़ी गाड़ी से आग पर काबू पाया गया.

आग लगने से मां पार्वती ट्रेडर्स नामक दुकान में लाखों की क्षति का अनुमान लगाया जा रहा है. साथ ही भारती पुस्तक भंडार, मनभावन पूजा गृह एवं मजीद टेलर का भी काफी नुकसान हुआ है. पार्वती ट्रेडर्स के संचालक रवि शंकर कुमार ने बताया है कि नुकसान का वास्तविक आंकलन करने में समय लगेगा. जबकि प्रेम शंकर सिंह उर्फ कल्लू सिंह ने बताया है कि आग से सिंह मार्केट को काफी क्षति पहुंचा है. फिलहाल पीड़ित दुकानदार पार्वती देवी, रामसेवक सिंह, अमरेश कुमार उर्फ बब्बू हजारी एवं मोहम्मद मजीद ने पुलिस को अलग-अलग आवेदन देकर घटना में लाखों रुपए का क्षति होने का अनुमान जताया है.

आग लगने का कारण का खुलासा नहीं हो पाया था. हलांकि स्थानीय लोग शॉर्ट सर्किट से आग लगने की संभावना जता रहे हैं. परबत्ता के थाना अध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार पाल ने बताया है कि पीड़ित दुकानदारों के द्वारा दिए गए आवेदन के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Check Also

एक झपकी लगी और उजड़ गई दुनिया, किसी घर का बुझा चिराग तो किसी का उजड़ा सुहाग

एक झपकी लगी और उजड़ गई दुनिया, किसी घर का बुझा चिराग तो किसी का उजड़ा सुहाग

error: Content is protected !!