Breaking News

यूक्रेन से सकुशल लौटे शुभम, खुशी से मां ने लगाया गले

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : यूक्रेन में फंसे जिले के 22 छात्रों में से पांच अपने घर वापस लौटे चुके हैं. बुधवार को अहले सुबह परबत्ता प्रखंड के बन्देहरा निवासी संजय कुमार व रूबी देवी के पुत्र शुभम राज यूक्रेन से अपने घर पहुंचे. बताया जाता है कि मंगलवार की शाम पटना एयरपोर्ट पर पहुंचे थे. जिसके बाद सरकारी वाहन से उन्हें घर तक पहुंचाया गया. शुभम राज यूक्रेन में इभानो मेडिकल यूनिवर्सिटी में सकेंड ईयर का छात्र हैं. शुभम राज जैसे ही घर पहुंचे परिजनों में खुशी की लहर दौड़ पड़ी तथा मां रूबी देवी ने बेटे को गले से लगा लिया. जिसके उपरांत बुधवार को ही बन्देहरा चौक स्थित शिव – पार्वती मंदिर में पूरे परिवार ने एक साथ पूजा अर्चना की.

बताते चलें कि शुभम राज की मां रूबी देवी सेविका पद पर कार्यरत हैं. शुभम राज ने बताया कि 26 फरवरी को यूक्रेन से निकलकर रोमानिया बॉर्डर पहुंचे थे . बॉर्डर के अंदर पहुंचने के बाद रोमानिया एवं भारतीय एबेंसी ने सहयोग किया. वहीं उन्होंने यूक्रेन में फंसे छात्र -छात्राओं की वतन वापसी के लिए भारत सरकार की पहल की प्रशंसा किया. साथ ही उन्होंने बिहार सरकार के प्रति भी आभार प्रकट किया.

दूसरी तरफ मिली जानकारी के अनुसार सिराजपुर निवासी शंभू चौधरी के पुत्र अमृत आनंद रोमानिया एयरपोर्ट पर पहुंच चुके हैं और गुरूवार की सुबह उनके दिल्ली पहुंचने की संभावना है. बहरहाल अमृत सहित जिले के 17 छात्रों के परिजन अपनों को लौटने का इंतजार कर रहे हैं.

Check Also

परबत्ता विधानसभा के हर क्षेत्र में हो रहा तरक्की : विधायक

परबत्ता विधानसभा के हर क्षेत्र में हो रहा तरक्की : विधायक

error: Content is protected !!