Breaking News

यूक्रेन में फंसे मेडिकल की पढ़ाई कर रहे खगड़िया के तीन छात्र

लाइव खगड़िया : यूक्रेन और सोवियत रूस के युद्ध के बीच जिले के मानसी प्रखंड के तीन छात्र यूक्रेन में फंसे गए हैं. बताया जाता है कि सभी छात्र वहां मेडिकल की पढ़ाई कर रहे हैं. मिली जानकारी के अनुसार बलहा के पूर्व मुखिया संजीव कुमार के पुत्र रवि कृष्ण, खुटिया के स्व. दशरथ प्रसाद सिंह के पुत्र रोहित कुमार और सैदपुर के मो. अब्दुल हादी के पुत्र मो. अब्दुल हाशिम यूक्रेन में फंसे हुए हैं. इधर यूक्रेन की बदली स्थिति के बीच इन छात्रों के परिजन चिंतित हैं. उधर यूक्रेन की राजधानी कीव एयरपोर्ट पर हुए हमले ने छात्रों की परेशानी को बढ़ा दिया है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मेडिकल छात्र अब्दुल हाशिम और रोहित कुमार को मेडिकल कालेज हास्टल के संचालक ने यूक्रेन छोड़ने को कहा है. बताया जाता है कि दोनों का एयर टिकट मार्च का बना हुआ है. लेकिन इसके पूर्व ही यूक्रेन की स्थिति खराब हो गई. वहीं किराए के एक मकान में रह कर रवि कृष्ण भी मेडिकल की पढाई कर रहे हैं.

मो हाशिम एवं रोहित कुमार के यूक्रेन के एक मेडिकल कालेज के प्रथम वर्ष के छात्र हैं. दोनों बीते वर्ष दिसंबर में मेडिकल की पढ़ाई करने यूक्रेन गए थे. छात्रों के परिजनों की माने तो यूक्रेन में फंसे भारतीय छात्र दहशत में है. साथ ही परिजनों ने सरकार से सभी भारतीय छात्रों को वहां से सकुशल वापस लाने की गुहार लगाई है.

Check Also

इंटर रिजल्ट : साइंस के श्याम व कामर्स के राजवीर बने जिला टापर

इंटर रिजल्ट : साइंस के श्याम व कामर्स के राजवीर बने जिला टापर

error: Content is protected !!