Breaking News

अलग-अलग जगहों पर हुए सड़क हादसे में बच्ची सहित दो की मौत

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के परबत्ता व चौथम थाना क्षेत्र में सड़क हादसे में बच्ची सहित दो की मौत हो गई है. परबत्ता थाना क्षेत्र के लगार सड़क पर मोटरसाइकिल सवार अनियंत्रित होकर गहरे गड्ढे में जा गिरा. हादसे में मौके पर ही चालक की मौत हो गई. जबकि बाइक के पीछे बैठा दूसरा जख्मी हो गया. मृतक की पहचान नयागांव शिरोमणी टोला निवासी अशोक रजक उर्फ दिलो रजक के पुत्र 21 वर्षीय संतोष कुमार के रूप में किया गया है. जबकि जख्मी चकरका लगार गांव निवासी संजय रजक का पुत्र 13 वर्षीय पुत्र सौरभ कुमार बताया जाता है. घटना के बाद स्थानीय लोगों की मदद से घायल को समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र परबत्ता में भर्ती कराया गया. जहां से युवक की नाजुक स्थिति को देखते हुए चिकित्सक ने उन्हें बेहतर इलाज के लिए बेगूसराय रेफर कर दिया.




मिली जानकारी के मुताबिक मृतक एक दिन पूर्व ही अपनी मौसी से मिलने लगार गांव आया था और शुक्रवार की सुबह अपने घर नयागांव लौटने दौरान हादसे का शिकार हो गया. उनके साथ उनका मौसेरा भाई सौरव कुमार भी था. जिन्हें स्कूल छोड़ते हुए उन्हें आगे निकल जाना था. घटना परबत्ता- लगार सड़क पर ठाकुर बासा के समीप का बताया जाता है.

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे एएसआई पंचम राही एवं ट्रेनी दारोगा राजीव कुमार ने आवश्यक कागजी प्रक्रिया पुरा करने के बाद शव को कब्जे मे लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिये सदर अस्पताल भेज दिया. सीओ अंशु प्रसून ने कहा है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद सरकारी नियमानुसार मृतक के परिजनों को मुआवजा दिया जाएगा.

दूसरी तरफ जिले के चौथम थाना क्षेत्र के ठुठ्ठी मोहनपुर पंचायत के खरैता निवासी पुलिस महंत की ढ़ाई वर्षीय नतिनी की मौत गुरूवार को स्कार्पियो की चपेट में आने से हो गई. इस मामले में बच्ची के मामा मुकेश पासवान ने चौथम थाना में आवेदन देकर स्कार्पियो चालक पर कार्रवाई करने की मांग की है. बताया जाता है कि बच्ची खरैता के समीप सड़क के किनारे खेल रही थी. इसी दौरान स्कार्पियो ने उसे अपनी चपेट में ले लिया. हादसे के बाद उसे गंभीर हालत में चौथम सीएचसी लाया गया. जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.




Check Also

आंगनबाड़ी केंद्र में बच्चों को पोषाहार की जगह मिल रहा बिस्किट व चॉकलेट !

आंगनबाड़ी केंद्र में बच्चों को पोषाहार की जगह मिल रहा बिस्किट व चॉकलेट !

error: Content is protected !!