Breaking News

सरस्वती पूजा पर बार बालाओं के डांस मामले में FIR दर्ज

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के परबत्ता प्रखंड के माधवपुर पंचायत के दूरन सिंह उत्क्रमित उच्च विद्यालय माधवपुर के प्रांगण में सरस्वती पूजा के अवसर पर हुए बार बालाओं का डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद प्रशासन ने मामले को संज्ञान लेते हुए आयोजकों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर लिया है. पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक अंचल अधिकारी अंशु के द्वारा दिए गए लिखित शिकायत के आधार पर तीन नामजद अभियुक्त बनाया गया है. जबकि अज्ञात कई लोगों के विरुद्ध भी स्थानीय थाने में प्राथमिकी दर्ज कराया गया है. हालांकि इस मामले को लेकर नव पदस्थापित थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार पाल ने कुछ भी बताने से इंकार कर दिया है. लेकिन उन्होंने सीओ के लिखित आवेदन के आधार पर प्राथमिकी दर्ज करने की प्रक्रिया अपनाए जाने की बात कही है.



मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार को सांस्कृतिक कार्यक्रम के नाम पर बार बालाओं के डांस का वीडियो मंगलवार की सुबह वायरल हुआ था. जिसके बाद मंगलवार की शाम को प्रशासनिक अमले ने माधवपुर उत्क्रमित विद्यालय के मैदान पहुंचकर आयोजकों से कार्यक्रम को बंद कराने की अपील किया था. बताया जाता है कि आयोजकों ने प्रशासनिक पहल पर अमल नहीं किया. जिसके बाद वरीय अधिकारी के निर्देश पर स्थानीय प्रशासन के द्वारा प्राथमिकी दर्ज कराने की प्रक्रिया अपनाई गई.

बता दें कि पूर्व में ही कोविड-19 नियमों का हवाला देकर प्रशासन ने अनुमंडल क्षेत्र के कई अन्य क्षेत्रों में सरस्वती पूजा के दौरान मेला समेत कई अन्य आयोजनों की अनुमति नहीं दी थी. जबकि माधवपुर में आयोजन का वीडियो वायरल होते ही लोगों ने प्रशासन की कार्यशैली पर सवाल उठाना शुरू कर दिया. जिसके बाद आनन-फानन में मामले में कार्यवाही की गई है.


Check Also

दो पक्षों के बीच मारपीट, बीच-बचाव कर रही पुलिस पर भी हमला, आधा दर्जन चोटिल

दो पक्षों के बीच मारपीट, बीच-बचाव कर रही पुलिस पर भी हमला, आधा दर्जन चोटिल

error: Content is protected !!