Breaking News

नवोदित किसान संघ की बैठक में भूमि सर्वे का विरोध करने का लिया गया निर्णय



लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के परबत्ता प्रखंड के माधवपुर में पूर्व मुखिया रामचंद्र चौधरी की अध्यक्षता में नवोदित किसान संघ की बैठक आयोजित किया गया. वहीं सरकार द्वारा घोषित भूमि सर्वेक्षण का विरोध करते हुए कहा गया कि जब तक विभिन्न मौजा के जमीन संबंधी समस्याओं का निदान नहीं होता है, तब तक भूमि सर्वो का विरोध किया जायेगा. मौेके पर किसानों ने आरोप लगाया कि पिछले दिनों जमीन सर्वे के नाम पर प्रखंड के सरकारी अमला के द्वारा भारी लूट की गई है.

……….
बैठक के दौरान बताया गया कि माधवपुर, विष्णुपुर, डुमरिया खुर्द के अलावे मुरादपुर, गोढ़ियासी, नयागांव आदि इलाके का 900 एकड़ टोपोलैंड, गैरमजरूआ जैसे जमीन सवालों में घिर गया है. वहीं उपस्थित किसानों ने  सरकार की नीति के प्रति आक्रोश व्यक्त करते हुए कहा कि उपजाऊ और बास की जमीन जाने नहीं देंगे और इसके लिए संघर्ष का रास्ता भी अख्तियार करना पड़े तो पीछे नहीं हटेंगे.

मौके पर नवोदित किसान संघ के अध्यक्ष रामानुज प्रसाद रमन, सचिव मदन मोहन प्रसाद सिंह, सदस्य धीरेंद्र मोहन मिश्र, जितेंद्र कुमार, अरविंद यादव, जंत लाल यादव, चितरंजन राय, रामचंद्र चौधरी, मनीष कुमार सिंह, बहादुर राय आदि मौजूद थे.

Check Also

एक झपकी लगी और उजड़ गई दुनिया, किसी घर का बुझा चिराग तो किसी का उजड़ा सुहाग

एक झपकी लगी और उजड़ गई दुनिया, किसी घर का बुझा चिराग तो किसी का उजड़ा सुहाग

error: Content is protected !!