Breaking News

घुड़दौड़ प्रतियोगिता में कटीमन सिंह के घोड़े ने मारी बाजी



लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के परबत्ता प्रखंड के सियादतपुर अगुवानी पंचायत अंतर्गत बिहार केशरी एवं मोती हजारी इंटर विद्यालय डुमरिया बुर्जुग के मैदान में माघी पूर्णिमा के अवसर पर घोड़दौड़ प्रतियोगिता का आयोजन किया गया. प्रतियोगिता का उद्घाटन सांसद चौधरी महबूब अली कैसर के द्वारा किया गया.

इस अवसर पर सांसद ने संबोधित करते हुए कहा कि इलाके के लोगों का सुल्तानगंज से अगुवानी, परबत्ता, महेशखूंट , बिहारीगंज तक रेल लाइन का सपना साकार होने  वाला है और सुल्तानगंज सड़क पुल के बाद रेल लाइन से भी इस इलाके के लोग जुड़ जायेंगे. साथ ही उन्होंने घोड़दौड़ प्रतियोगिता के लिए आयोजक मंडल के प्रति धन्यवाद व्यक्त किया. 


प्रतियोगिता में जिला सहित कई दूसरे जिलों से भी नामी-गिरामी घुड़सवार अपने तेजतर्रार घोड़े संग पहुंचे थे. प्रतियोगिता में लगातार दूसरे वर्ष भी माधवपुर निवासी कटीमन सिंह के घोड़े एवं उनके सवार को प्रथम पुरस्कार से नवाजा गया. दूसरा पुरस्कार मथुरापुर के हग्गू चौधरी को मिला. जबकि तीसरा पुरस्कार बांका जिले के मन्नू सिंह जीतने में सफल रहे.

मौके पर कार्यक्रम के संरक्षक बाबूलाल शौर्य, आयोजक आशीष कुमार, भाजपा महिला मोर्चा को जिला अध्यक्ष बंदना कुमारी, लोजपा के जिला अध्यक्ष मोहम्मद मासूम, भाजपा नेता नीतीश कुमार, किसान प्रकोष्ठ के अध्यक्ष ज्ञानदेव उर्फ हीरा सिंह कुशवाहा, श्रवण कुमार, अभाविप के जिला सोशल मीडिया सह संयोजक नवनीत कुमार मिश्र, मुरारी कुमार, रितेश कुमार, राजा सहित बड़ी संख्या में दर्शक उपस्थित थे.

Check Also

एक झपकी लगी और उजड़ गई दुनिया, किसी घर का बुझा चिराग तो किसी का उजड़ा सुहाग

एक झपकी लगी और उजड़ गई दुनिया, किसी घर का बुझा चिराग तो किसी का उजड़ा सुहाग

error: Content is protected !!