Breaking News

आक्रोशित ग्रामीणों ने स्कूल में कर दी तालाबंदी, जानें क्या था मामला




लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के परबत्ता प्रखंड के माधवपुर पंचायत अंतर्गत दूरन सिंह उत्क्रमित माध्यमिक विद्यालय में शनिवार को ग्रामीणों के द्वारा ताला जड़ दिया गया. ग्रामीणों का आरोप था कि विद्यालय के प्रधान मोहम्मद जलील नद्दाफ ने गुपचुप तरीके से नाईट गार्ड की बहाली कर दी और इसकी जानकारी ग्रामीण एवं शिक्षा समिति सदस्यों को भी नहीं दी गई. मामले को लेकर गुस्साए ग्रामीणों ने स्कूल में तालाबंदी करते हुए संबंधित प्रधान के खिलाफ जमकर भड़ास निकाला. ग्रामीण कृष्ण प्रसाद सिंह, बंटू सिंह, लाल रतन,  रंगीला सिंह, मोहन सिंह आदि ने बताया कि विद्यालय के प्रधान मनमाने तरीके से विद्यालय का संचालन करते हैं और विद्यालय के नाइट गार्ड की बहाली में उन्होंने सारे नियमों को ताक पर रख दिया. 


मामले की जानकारी बीईईओ रेणू कुमारी को मिली. जिसके बाद विद्यालय पहुंच कर बीईईओ ने ग्रामीणों को समझा-बुझाकर शांत कर विद्यालय का ताला खुलवाया. वहीं बीईईओ ने बताया कि ग्रामीणों का आरोप है कि बिना शिक्षा समिति की बैठक के ही विद्यालय प्रधान ने गुप चुप तरीके से नाईट गार्ड की बहाली कर ली है. जिसका जांच किया जा रहा है. साथ ही उन्होंने बताया कि ग्रामीणों को लिखित आवेदन देने के लिए कहा गया है.

दूसरी तरफ दूरन सिंह उत्क्रमित माध्यमिक विद्यालय माधवपुर के प्रधानाचार्य मोहम्मद जलील नद्दाफ ने बताया कि 27 दिसंबर 2019 को शिक्षा समिति एवं प्रबंधन समिति की बैठक में नाईट गार्ड की नियुक्ति की गई है. जिसमें पूर्ण रूप से पारदर्शिता बरती गई हैं.

Check Also

नगर पंचायत के विकास कार्यों के लिए 1 अरब 15 करोड़ का बजट

नगर पंचायत के विकास कार्यों के लिए 1 अरब 15 करोड़ का बजट

error: Content is protected !!