Breaking News

सड़क किनारे युवक की लाश मिलने से इलाके में फैली सनसनी




लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के परबत्ता थाना क्षेत्र अंतर्गत  मड़ैया – नयागांव मुख्य सड़क से कवेला गांव जाने वाली सड़क के नास मोड़ के किनारे बुधवार को एक अज्ञात युवक की लाश मिलने से इलाके में सनसनी फ़ैल गई. बताया जाता है कि मृतक युवक के चेहरे पर जख्म के निशान व वह खून से लथपथ था.

मामले की जानकारी स्थानीय ग्रामीणों के द्वारा पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया. पुलिस के द्वारा शव के शिनाख्त की कोशिश की गई. लेकिन सफलता नहीं मिलने पर परबत्ता थाना के सहायक थाना अध्यक्ष जयप्रकाश यादव ने आवश्यक कार्रवाई पूरी कर शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर भेज दिया. 

मिली जानकारी के अनुसार मृतक के चेहरे पर किसी धारदार हथियार से प्रहार का निशान पाया गया, जिसके कारण तत्काल चेहरे से उसकै पहचान कर पाना संभव नहीं हो पा रहा था. मृतक व्यक्ति का उम्र लगभग 35 वर्ष अनुमान लगाया जा रहा है. जो नीली एवं सफेद रंग का जैकेट, ब्लू जींस व पैर में ब्लू रंग का जूता पहने हुआ था. बहरहाल शव के शिनाख्त की कोशिश की जा रही है और इसके लिए आसपास के सभी चौकीदारों को आवश्यक निर्देश दिए गए हैं. गौरतलब है कि मार्च में भी उदयपुर मौजा बहियार में एक आज्ञात महिला का शव गेहूं के खेत में मिला था. लेकिन उसकी शिनाख्त नहीं पाई थी.

Check Also

एक झपकी लगी और उजड़ गई दुनिया, किसी घर का बुझा चिराग तो किसी का उजड़ा सुहाग

एक झपकी लगी और उजड़ गई दुनिया, किसी घर का बुझा चिराग तो किसी का उजड़ा सुहाग

error: Content is protected !!