Breaking News

श्रवण की तलाश : थक गई एसडीआरएफ तो परिजनों ने थामी पतवार




लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : बेगूसराय के एक निजी अस्पताल में इलाज करा रहे जयचंद्र चौरसिया को डीएम की पहल पर रविवार को सदर अस्पताल इलाज के लिए लाया गया. गौरतलब है कि अगुवानी-सुल्तानगंज नाव हादसे में वो जख्मी हुए थे.

मामले पर जयचंद्र के पुत्र आदित्य कुमार ने बताया है कि रविवार को डीएम ने उनसे बात की और घायल को सहयोग राशी देने की बात कहते हुए उनके विकलांग पेंशन योजना का लाभ भी देने की बात कही. साथ ही खगडिया सदर अस्पताल से एम्बुलेंस भेजा गया और संजीवनी अस्पताल बेगूसराय से घायल को लाकर सदर अस्पताल में  भर्ती कराया. जहां चिकित्सकों की टीम उनके इलाज में जुट गई. 

दूसरी तरफ नाव हादसे के बाद से लापता तेमथा राका गांव निवासी श्रवण ठाकुर का अबतक कोई पता नहीं चल सका है. एसडीआरएफ की टीम के तमाम प्रयास के बावजूद लापता श्रवण का कोई सुराग नहीं मिलने पर  उनके परिजन सहित स्थानीय लोग खुद ही नाव के सहारे गंगा नदी में उनकी खोजबीन में जुट गए हैं. 

उधर  परबत्ता माकपा के अंचल मंत्री सुनिल कुमार मंडल ने अगुवानी – सुल्तानगंज गंगा नदी में हुए नाव हादसे एवं उसके बाद  प्रशासनिक स्तर से उठाए गए कदमों पर आक्रोश व्यक्त करते हुए कहा है कि सरकारी तंत्र विफल रही है. साथ ही उन्होंने लापता युवक की तलाश को महज खानापूर्ति करार देते हुए युवक के परिजनों को यथाशीघ्र मुआवजा देने की मांग की है.

Check Also

दो पक्षों के बीच मारपीट, बीच-बचाव कर रही पुलिस पर भी हमला, आधा दर्जन चोटिल

दो पक्षों के बीच मारपीट, बीच-बचाव कर रही पुलिस पर भी हमला, आधा दर्जन चोटिल

error: Content is protected !!