Breaking News

नाव हादसे के बाद लापता श्रवण ठाकुर के घर से उठ रही सिसकियां




लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : बीते 24 अगस्त को अगुवानी -सुल्तानगंज गंगा नाव हादसा के बाद से ही जिले के परबत्ता प्रखंड के तेमथा राका के श्रवण ठाकुर लापता हैं. हलांकि हादसे के बाद प्रशासनिक पहल पर एसडीआरएफ की टीम लगातार दो दिनों तक गंगा नदी में दुर्घटना वाले स्थान के आसपास सर्च अभियान चलाती रही. लेकिन लापता श्रवण ठाकुर का कोई पता नहीं चल सका. इस दौरान गोगरी अनुमंडल पदाधिकारी सुभाषचंद्र मडल, सीओ एवं थानाध्यक्ष प्रियरंजन सहित कई अन्य अधिकारी अगुवानी घाट पर कैंप करते रहे. 

उधर जैसे-जैसे वक्त बीतता जा रहा है वैसे-वैसे लापता श्रवण ठाकुर के परिजनों की बैचेनी बढ़ती जा रही है. बताया जाता है कि पीड़ित परिवार के घर कई दिनों से चुल्हा नहीं जला है और घर में परिजनों की सिसकियों के अलावा कुछ भी सुनाई नहीं दे रहा है. जबकि श्रवण की पत्नी चांदनी देवी वियोग में डूबी हुईं हैं. बताया जाता है कि श्रवण ही घर में एकमात्र कमाऊ सदस्य था. ग्रामीण बताते हैं कि श्रवण ठाकुर को तैरना नहीं आता था. 

उधर गुरुवार को तेमथा राका के दर्जनों ग्रामीणों ने पीड़ित परिवार को अनुग्रह राशि देने की मांग स्थानीय प्रशासन से किया है. साथ ही श्रवण ठाकुर की पत्नी चांदनी देवी ने अंचल प्रशासन एवं थानाध्यक्ष को आवेदन देकर मदद की गुहार लगाई है. मामले पर स़ीओ अंशु प्रसून ने बताया की वरीय अधिकारियों के निर्देश पर आवश्यक प्रक्रिया पूरी कर नियमानुसार मुआवजा देने की प्रक्रिया अपनाई जा रही है.

Check Also

नगर पंचायत के विकास कार्यों के लिए 1 अरब 15 करोड़ का बजट

नगर पंचायत के विकास कार्यों के लिए 1 अरब 15 करोड़ का बजट

error: Content is protected !!