Breaking News

ट्रक पलटने से एक बच्ची की दर्दनाक मौत, दूसरी गंभीर रूप से घायल




लाइव खगडिया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के बेलदौर थाना क्षेत्र के जीरोमाइल-बेलदौर मार्ग पर रोहियामा गांव के समीप एक ट्रक के पलट जाने से एक बच्ची की दर्दनाक मौत हो गई. जबकि हादसे में एक अन्य बच्ची की भी गंभीर रूप से घायल होने की खबर है. घटना सोमवार की बताई जा रही है.

मृतक की पहचान भैंसाडीह निवासी मिथिलेश चौधरी के 7 वर्षीय पुत्री पायल कुमारी के रूप में हुआ है. जबकि रोहियामा निवासी राजेन्द्र चौधरी की 5 वर्षीय पुत्री सपना कुमारी गंभीर रूप से घायल हुई है. जिन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा गया गया है.घटना के संबंध में बताया जाता है कि मक्के से लदा ट्रक रोहियामा गांव के समीप एक ट्रैक्टर को टक्कर देकर भाग रहा था. इसी दौरान रहियामा कसरैया पुल के समीप ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया. जिसकी चपेट में मौके पर मौजूद दो बच्ची आ गई. 

उधर घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने रोहियामा गांव के समीप सड़क को जाम कर दिया. इस बीच करीब एक घंटे तक इस मार्ग पर आवागमन बाधित रहा. बाद में बेलदौर के सीओ अमित कुमार एवं बेलदौर के थानाध्यक्ष राजीव लाल ने आक्रोशितों को समझा बुझाकर सड़क जाम को समाप्त कराया. मिली जानकारी के अनुसार दुर्घटनाग्रस्त ट्रक का चालक भागने में सफल रहा है. जबकि उपचालक को स्थानीय लोगों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया है.

Check Also

भाकपा नेता जगन्नाथ दास का निधन, पार्टी कार्यकर्ताओं में शोक की लहर

भाकपा नेता जगन्नाथ दास का निधन, पार्टी कार्यकर्ताओं में शोक की लहर

error: Content is protected !!