Breaking News

STET रद्द होने पर ABVP के कार्यकर्ताओं ने किया सद्बुद्धि महायज्ञ




लाइव खगड़िया : अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के प्रदेश नेतृत्व के आह्वान पर शुक्रवार को अभाविप के कार्यकर्ताओं के द्वारा सद्बुद्धि महायज्ञ का आयोजन किया गया. मौके पर कार्यकर्ताओं ने शिक्षक पात्रता परीक्षा (STET) के परिणाम को रद्द किये जाने के मामले में सरकार को सद्बुद्धि देने की प्रार्थना किया.

मौके पर छात्र नेता कुमार शानु ने कहा कि बिहार सरकार माध्यमिक शिक्षक पात्रता परीक्षा (STET) के परिणाम को रद्द कर हजारों छात्रों के भविष्य को कुचलने का काम किया है. जबकि पूर्व प्रदेश मंत्री भरत सिंह जोशी ने कहा कि कोविंड-19 की वजह से उपजे हालात से छात्र व अभिभावक आर्थिक तंगी से जूझ रहे है और दूसरी तरऱ सरकार मौन बैठी हुई है. 

वहीं प्रदेश कार्यसमिती सदस्य कृष्णकांत झा ने नीतीश सरकार के 15 वर्षों के कार्यकाल में 95 प्रतिशत परीक्षाओं में विवाद रहने की बातें कहते हुए सवाल उठाया कि आखिर इसके कौन है ! विभाग प्रमुख पप्पू पाण्डे ने परीक्षा के समय पर नहीं होने और  समय से परिणाम नहीं आने की बात कहीं. कार्यक्रम में अमन पाठक, नलीन कुमार, अंशु पाठक, अनिमेष कुमार, आदित्य, कुनाल, राज, बमबम, दीपक कुमार आदि ने भाग लिया.

Check Also

आर्य कन्या उच्च विद्यालय की नई प्रबंध समिति ने संभाला कार्यभार

आर्य कन्या उच्च विद्यालय की नई प्रबंध समिति ने संभाला कार्यभार

error: Content is protected !!