Breaking News

मैट्रिक व इंटर के जिला टॉपरों को मिला सम्मान, डीएम व एसपी ने किया सम्मानित




लाइव खगड़िया : कहा जाता है कि ‘मेहनत इतनी खामोशी से करो कि सफलता शोर मचा दे और जब सफलता कदम चूमती है तो उसका सम्मान होना लाजिमी है. इस कड़ी में इंटर और मैट्रिक की परीक्षा में जिले में अव्वल रहने वाले छात्र-छात्राओं को जिला प्रशासन के द्वारा सम्मानित किया गया.

उल्लेखनीय है कि मैट्रिक की परीक्षा में अंजलि शर्मा और इंटर (साइंस) में संयुक्त रूप से किशोर कुमार व ब्रजनंदन कुमार जिला टॉपर रहे थे. जबकि इंटर (कला) में तहसिन रहमत तथा (इंटर) वाणिज्य में काजल वर्मा जिले में टॉप स्थान प्राप्त कर सफलता का परचम लहराया था. गुरूवार को डीएम कार्यालय प्रकोष्ठ में जिलाधिकारी आलोक रंजन घोष एवं पुलिस अधीक्षक मीनू कुमारी ने संयुक्त रूप से इन सभी छात्र-छात्राओं को सम्मानित किया.

साथ ही मैट्रिक की परीक्षा में संयुक्त रूप से सकेंड टॉपर रहे रोहित कुमार व योगेश कुमार तथा टॉपर की लिस्ट में संयुक्तरूप से तीसरे स्थान पर रहे यश राज व अंकित प्रभात को भी पुरूस्कृत किया गया. 

मौके पर जिला पदाधिकारी आलोक रंजन घोष ने छात्र-छात्राओं के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए कहा कि आगे चलकर यही बच्चे जिले की विकास में महती भूमिका निभाएंगे. इस अवसर पर सिविल सर्जन अजय कुमार सिंह, जिला लोक शिकायत पदाधिकारी भूपेंद्र यादव, जिला शिक्षा पदाधिकारी सुरेंद्र कुमार, प्रभारी जिला जनसंपर्क पदाधिकारी राज ऐश्वर्या मौजूद थे.

Check Also

स्थापना दिवस पर उत्सवी रंग में डूबा रहा खगड़िया, विभिन्न कार्यक्रम आयोजित

स्थापना दिवस पर उत्सवी रंग में डूबा रहा खगड़िया, विभिन्न कार्यक्रम आयोजित

error: Content is protected !!