Breaking News

मिशन साहसी के तहत छात्राओं को सिखाया जा रहा मार्शल आर्ट

लाइव खगड़िया : शहर के आर्य कन्या उच्च विद्यालय, लाल बाबू इंटर विद्यालय, कोशी महाविद्यालय में मिशन साहसी कार्यक्रम के तहत छात्राओं के लिए चलाये जा रहे दस दिवसीय मार्शल आर्ट शिविर की हर तरफ प्रशंसा हो रही है. वहीं आर्य कन्या उच्च विद्यालय के मिशन साहसी के प्रशिक्षण कैंप में बुधवार को नगर थाना प्रभारी अविनाश कुमार भी पहुंचे. उन्होंने छात्राओं से आत्मसुरक्षा के लिए शिविर में सिखाये जा रहे कला का अवलोकन किया और  छात्राओं की कला प्रदर्शन देखकर उन्होंने इस पहल की प्रशंसा की.

मौके पर थाना प्रभारी ने कहा कि ऐसे सकारात्मक कार्यक्रम समाज में होते रहने चाहिए. ताकि सड़कों पर होने वाले छेड़छाड़ की घटना को रोका जा सके. साथ ही उन्होंने कहा कि मिशन साहसी ना केवल छात्राओं को आत्मनिर्भर बनाएगा बल्कि उनके अंदर साहस भी उत्पन्न करेगा.




उधर बुधवार को शिविर के तीसरे दिन ठंड के बाबजूद सैकड़ो छात्राओं ने प्रशिक्षण कार्यक्रम में भाग लिया. वहीं कॉलेज व स्कूल के प्रार्चाय व शिक्षकों ने भी मिशन साहसी कार्यक्रम के आयोजन के लिए विद्यार्थी परिषद के सकारात्मक पहल की सराहना किया. मौके पर नगर मंत्री राजीव पासवान, नगर सह मंत्री नीतीश कुमार, कार्यक्रम प्रमुख सन्नी शर्मा, विश्वजीत कुमार आदि उपस्थित थे.


Check Also

41वें स्थापना दिवस पर जश्न में डूबा खगड़िया

41वें स्थापना दिवस पर जश्न में डूबा खगड़िया

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: