Breaking News

…और राहत शिविर में भोजन की गुणवत्ता परखने विधायक ने उठा ली छनौटा




लाइव खगड़िया : जिले के विभिन्न क्षेत्र से बाढ़ राहत शिविरों में कुव्यवस्था की शिकायतों के बीच विधायक पूनम देवी यादव कई राहत शिविरों का औचक निरीक्षण को पहुंच गई. इस क्रम में बुधवार की देर शाम तक विधायक के द्वारा रहीमपुर मध्य पंचायत के क्रीड़ा भवन मोरकाही, सैनिक होटल नन्हकू मंडल टोला, विश्वकर्मा ढाला दुर्गापुर, बजरंगबली मंदिर ढ़ाला, कुम्हरचक्की, अवध बिहारी संस्कृत महाविद्यालय रहीमपुर के छात्रावास एवं मानसी प्रखंड के खुटिया पंचायत अंतर्गत मटिहानी, जालिम बाबू टोला का दौरा किया गया.




जबकि गुरुवार को विधायक ने चैधाबन्नी में बाढ़ पीड़ितों के लिए पका-पकाया भोजन उपलब्ध कराने को लेकर सरकारी स्तर पर चल रहे शिविरों का औचक निरीक्षण किया. वहीं विधायक ने खुद से खाने की गुणवत्ता को परखा.

साथ ही विधायक ने बाढ़ राहत शिविर और बाढ़ पीड़ितों की परेशानियों पर नजर रखने के लिए प्रतिनिधि भी तैनात कर दिया है. इस क्रम में रहीमपुर दक्षिणी पंचायत के मथार के सोसाइटी टोला के राहत शिविर की जिम्मेदारी पप्पू यादव, इंग्लिश टोला एकनिया के वार्ड संख्या 10 के शिविर के लिए हरि मोहन यादव को, कारू मंडल टोला के राहत शिविर की जिम्मेदारी कार्तिक मंडल को, माथार वार्ड नंबर 6, 7, 8 के समुदायिक भवन के शिविर को अशोक सम्राट, वार्ड नंबर 11 ,12 के लिए पूर्व सरपंच  शिवनंदन प्रसाद यादव, जंगली मंडल टोला करारी- बरारी स्कूल तथा वार्ड नंबर 13 ,14 के शिविर के लिए शिवम साह, बरखंडी टोला के वार्ड नंबर 15, 16, 17 के शिविर के लिए पप्पू यादव जिम्मेदारी दी गई है.

साथ ही विधायक ने बताया कि वे लगातार बाढ़ पीड़ितों के संपर्क में हैं. ताकि आपदा के इस घड़ी में उनकी कठिनाईयों को यथासंभव कम किया जा सके.


Check Also

सार्वजनिक पुस्तकालय का शिलान्यास

सार्वजनिक पुस्तकालय का शिलान्यास

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: