Breaking News

बाढ़ के पानी में दो डूबे,एक की मौत,दूसरे की तलाश जारी




लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : ‌ जिले के चार प्रखंडों में बाढ़ ने ना सिर्फ स्थानीय लोगों की परेशानी बढ़ा दी है बल्कि बाढ़ की पानी के बीच जिन्दगी व मौत का खेल भी शुरू हो चुका है. इस बीच परबत्ता प्रखंड में अलग-अलग जगहों पर बाढ़ की पानी में बच्ची सहित दो के डूबने की खबर है.

मिली जानकारी के अनुसार सलारपुर गांव में बाढ़ की पानी में नहाने गया एक युवक पानी की तेज धारा के साथ बह गया. हलांकि साथ नहाने गये युवक के साथियों के द्वारा शोर मचाने पर लोगों ने युवक को बचाने का काफी प्रयास किया. लेकिन गंगा की तेज धारा के साथ युवक बहता ही चला गया. घटना के बाद पंचायत समिति सदस्य विजय यादव के नेतृत्व में दर्जनों युवाओं के द्वारा नाव के सहारे डूबे युवक की तलाश में बाढ़ के पानी को खंगाला जा रहा है.

उधर सूचना मिलते ही एसडीआरएफ के गोताखोर भी मौके पर पहुंचे और युवक की तलाश की जा रही है. लेकिन खबर प्रेषण तक युवक का पता नहीं चल पाया था. बताया जाता है कि डूबा युवक कुल्हडि़या निवासी उमेश शर्मा का 20 वर्षीय पुत्र था. जो अपने एक साथी के साथ सलारपुर गांव के समीप के पुल के पास स्नान कर रहा था. इसी दौरान पैर फिसल जाने के कारण वो अपना संतुलन खो बैठा और गंगा की तेज धारा के साथ बह गया. मौके पर परबत्ता के सीओ सहित मुखिया प्रतिनिधि, पूर्व मुखिया अजय रंजन, वार्ड प्रतिनिधि गौतम पोद्दार, जयप्रकाश यादव, ललन कुमार सहित दर्जनों ग्रामीण मौजूद थे. समाचार प्रेषण तक युवक की तलाश जारी थी.




दूसरी तरफ कबेला पंचायत के वार्ड नंबर एक के जागृति टोला में फन्टूस मंडल की सात वर्षीय पुत्री डेजी कुमारी की बाढ की पानी में डूबने से मौत हो गई है. बताया जाता है कि वो अपने छत की सीढ़ी पर चढ़ रही थी. इसी दौरान पैर फिसलने से वो बाढ़ की पानी में गिर पड़ी. घटना के बाद ग्रामीणों ने बच्ची को पानी से बाहर निकला. लेकिन उसकी मौत गई. बहरहाल मृतका के परिजनों के बीच कोहराम मचा हुआ है.


Check Also

शांति, सत्य और करुणा के संदेशवाहक थे महात्मा बुद्ध

शांति, सत्य और करुणा के संदेशवाहक थे महात्मा बुद्ध

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: