Breaking News

प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के लाभुको के बीच राशन थैला का वितरण कल

लाइव खगड़िया (मनीष कुमार) : भारतीय जनता पार्टी के द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस के उपलक्ष्य में आयोजित सेवा और समर्पण अभियान के तहत 27 सितंबर को जिले के दर्जनों जगहों पर प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के लाभुको को राशन थैला वितरण किया जायेगा. 

यह जानकारी देते हुए भाजपा ओबीसी मोर्चा के प्रदेश प्रवक्ता सह कार्यक्रम प्रभारी संजय खंडेलिया ने बताया है कि अलौली नगर पंचायत में ई. गौरव राज के नेतृत्व में, मथुरापुर में राकेश पासवान, सन्हौली में हरेराम साह व राजेश सिंह, रांको में महिला मोर्चा अध्यक्ष वंदना कुमारी, संसारपुर में सुनील साह व पवन राय, कोशी कॉलेज के समीप नगर अध्यक्ष अश्वनी चौधरी, वार्ड न.10 में मंगलम हाल में, मानसी में राजाराम सिंह व गोपाल चौधरी, गोगरी में अरुण शर्मा व नगर अध्यक्ष, परबत्ता में हीरा कुशवाहा, बेलदौर में रंजन राज व श्याम सुंदर स्वर्णकार के अगुवाई में राशन थैला का वितरण कार्यक्रम आयोजित होगा. 

साथ ही उन्होंने बताया कि सेवा और समर्पण महाअभियान में मुख्य अतिथि के तौर पर सेवा और समर्पण अभियान के प्रदेश प्रभारी सह भाजपा के वरिष्ठ विधायक संजय सरावगी उपस्थित रहेंगे. वहीं उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के लाभुको तक थैले के माध्यम से मोदी जी का संदेश पहुंचाने के लिए भाजपा का हर कार्यकर्ता तत्पर है.

Check Also

NH-31 पर भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार के 3 सदस्यों की दर्दनाक मौत

लाइव खगड़िया (मनीष कुमार) : जिले के महेशखुंट थाना क्षेत्र के एनएच -31 पर ऑटो …

error: Content is protected !!