Breaking News

टीकाकरण को लेकर जागरूकता अभियान चलायेगी जदयू चिकित्सा प्रकोष्ठ की टीम



लाइव खगड़िया (मनीष कुमार) : जिला जदयू चिकित्सा प्रकोष्ठ के प्रखंड अध्यक्ष एवं कार्यकारिणी सदस्यों की एक बैठक रविवार को राजकौशल रिशोर्ट में आयोजित की गई. जिसकी अध्यक्षता जदयू चिकित्सा प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष मंकेश कुमार ने की. इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में जदयू के जिलाध्यक्ष बबलू मंडल उपस्थित थे. 

बैठक में सरकार के द्वारा लिए गये छह माह में छह करोड़ वैक्सीनेशन के लक्ष्य को पूरा करने का निर्णय लिया गया. वही बताया गया कि शहरी क्षेत्र पूर्ण रूप से टीकाकृत किए जा चुका है और अब गांव की बारी है. मौके पर निर्णय लिया गया कि जदू चिकित्सा प्रकोष्ठ की टीम गांव-गांव में टीकाकरण केंद्रों पर जाकर जागरूकता अभियान चलाएगी एवं वहां शत-प्रतिशत टीककृत करने में अपना योगदान देगी. ,वहींं जदयू के जिलाध्यक्ष बबलू मंडल ने बताया कि चिकित्सा प्रकोष्ठ का विस्तार पंचायत स्तर एवं वार्ड स्तर तक किया जाएगा. साथ ही उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी के दौर में चिकित्सा प्रकोष्ठ का अहम योगदान रहेगा. 
बैठक में अमरेश कुमार, ललन कुमार, इकबाल हाशमी, राज किशोर सिंह, सरवन गांधी, गोविंद कुमार, राकेश कुमार, अजय कुमार, राजीव कुमार, सुनील कुमार, अवधेश कुमार, नवीन कुमार, अमित कुमार, सुधाकर राय, नवनीत कुमार, विकास कुमार आदि उपस्थित थे.

Check Also

आजादी का अमृत महोत्सव : फिट इंडिया फ्रीडम रन 2.0 का आयोजन

लाइव खगड़िया (मनीष कुमार) : आजादी के 75 वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में आजादी का …

error: Content is protected !!